Cricket News: इमर्जिंग एशिया कप फाइनल में आज भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

Cricket News: पाकिस्तान ए (Pakistan A) ने सेमीफाइनल (Semifinal) में श्रीलंका (Sri Lanka) को 60 रन से हराया। सेमीफाइनल में भारत (Team India) ने बांग्लादेश (Bangladesh) को 51 रन से हराया था।

भारत (India) रविवार को इमर्जिंग एशिया कप (asia cup) टूर्नामेंट के हाई-वोल्टेज फाइनल में पाकिस्तान (Pakistan) से भिड़ेगा। यश ढुल के नेतृत्व में भारत (India) आगे नजर आ रहा है. लीग मैच में भारत (India) ने पाकिस्तान (Pakistan) को आसानी से हरा दिया. भारत (India) ने सेमीफाइनल में बांग्लादेश को 51 रनों से हराया और 211 रन बचाए. भारतीय (Indian) स्पिनर निशांत सिंधु (5/20) और मानव सुथार (3/32) उत्कृष्ट थे। यश ढुल ने 66 रनों की पारी खेली।

 

इमर्जिंग एशिया कप के फाइनल में आज भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) की भिड़ंत, भारत (India) ने अपने पहले मैच में यूएई-ए को आठ विकेट से हराया। सेमीफाइनल में भारत (India) ने बांग्लादेश को 51 रन से हराया था।

पाकिस्तान ए ने सेमीफाइनल में श्रीलंका को 60 रन से हराया

सेमीफाइनल में पाकिस्तान (Pakistan) ने श्रीलंका को 60 रनों से हराया. पाकिस्तान (Pakistan) टीम को भी कमतर नहीं आंका जा सकता। टीम के कई खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग में खेल चुके हैं। ऑलराउंडर मोहम्मद वसीम जूनियर, कप्तान मोहम्मद हारिस, ओपनर साहेबजादा फरहान और तेज गेंदबाज अरशद इकबाल के पास भी काफी अनुभव है।

भारत ने अपने पहले मैच में यूएई-ए को आठ विकेट से हराया

ग्रुप चरण में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) को एक ही ग्रुप-बी में रखा गया था। भारत (India) ने अपने पहले मैच में यूएई-ए को आठ विकेट से हराया था। वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया (Team India) ने नेपाल को नौ विकेट से हरा दिया। भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) तीसरा मैच। यश ढुल की टीम ने यह मैच आठ विकेट से जीत लिया। साई सुदर्शन ने खेली शतकीय पारी। सेमीफाइनल में भारत (India) ने बांग्लादेश को 51 रनों से हराया।

पाकिस्तान ने पहले मैच में नेपाल को चार विकेट से शिकस्त दी

वहीं, पाकिस्तान (Pakistan) ने अपने पहले मैच में नेपाल को चार विकेट से हराया था. दूसरे मैच में पाकिस्तान (Pakistan) ने यूएई को 184 रनों से हरा दिया। भारत (India) से तीसरा मैच हारने के बाद वापसी करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) ने सेमीफाइनल में श्रीलंका को 60 रनों से हराया। इस बार फाइनल में भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

 

 

यह भी पढ़िए-

Cricket News: शतक के बाद वेडिंग रिंग चूमते नजर आए कोहली; जानिए टॉप मोमेंट्स

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV