Bollywood News: मृणाल ठाकुर काम करके सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) काम करके मनाएंगी अपना जन्मदिन, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ हैदराबाद में तेलुगु फिल्म #VD13 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इस साल मृणाल ठाकुर का जन्मदिन होने वाला है। आज 1 अगस्त को मृणाल टैगोर अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। लेकिन मृणाल अपना जन्मदिन बिना किसी समारोह के मनाना और काम करना चाहते हैं। दरअसल, मृणाल ठाकुर अपने जन्मदिन पर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी आगामी तेलुगु फिल्म #VD13 की शूटिंग कर रहे हैं। इस सप्ताह शुरू हुई फिल्म की शूटिंग वर्तमान में हैदराबाद में चल रही है, जिसमें मृणाल ठाकुर अपने सह-कलाकारों और क्रू सदस्यों के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

हैदराबाद में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ तेलुगु फिल्म #VD13 की शूटिंग में बिजी मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) काम करने के बाद सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे। 1 अगस्त को मृणाल अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं।

फिल्म को पूरा करने के बाद सेलिब्रेशन करेगी मृणाल

मृणाल कहते हैं, मैं आमतौर पर अपने जन्मदिन को कम महत्व देता हूं। चूँकि हम बहुत सार्वजनिक जीवन जीते हैं, इसलिए मेरे लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ विशेष दिन बिताना महत्वपूर्ण है। लेकिन इस बार यह #VD13 के सेट पर अद्भुत कलाकारों और क्रू के साथ होगा, जिनके साथ मैंने अभी काम करना शुरू किया है। हम फिलहाल हैदराबाद में शूटिंग कर रहे हैं और पिछले एक साल में सीता रामम और फिर है नन्ना के लिए यहां बड़े पैमाने पर शूटिंग करने के बाद यह जगह मेरा दूसरा घर बन गई है। फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद जब मैं अपने परिवार के साथ घर लौटूंगा तो एक छोटा सा सेलिब्रेशन जरूर करूंगा।

#VD13 में विजय देवरकोंडा के साथ दिखेगी मृणाल

इसके अलावा, मृणाल बहुप्रतीक्षित है नन्ना की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें तेलुगु सुपरस्टार नानी भी हैं। शौरयुवु द्वारा निर्देशित, यह एक भावनात्मक ड्रामा फिल्म है जो पिता-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। #VD13 में मृणाल की जोड़ी विजय देवरकोंडा के साथ बनाई गई है। यह परियोजना गीता गोविंदम के बाद विजय और निर्देशक परशुराम के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जो एक बड़ी हिट थी। मृणाल पीरियड ड्रामा पिप्पा में भी नजर आएंगी, जिसमें ईशान खट्टर, प्रियांशु पैन्यूली और सोनी राजदान भी हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अक्षय कुमार की वेलकम 3 में मुन्नाभाई जोड़ी; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV