Crime News: पुलिस वैन ने छात्रा को रौंदा, वैन लेकर पुलिसकर्मी फरार; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Crime News: शिवपुरी (Shivpuri) में बारहवीं कक्षा के छात्र (Class XII student) को पुलिस वैन (Police van) ने टक्कर मार दी। वह मौके पर मर गया। छात्रा साइकिल से कोचिंग से लौट रही थी। घटना के बाद चालक पुलिस वैन (police van) लेकर भाग गया।

मालूम हो कि यह घटना शनिवार सुबह करीब 9 बजे की है। होटल पीएस (Hotel PS) के पास रहने वाली सरस्वती यादव (Saraswati Yadav) (17) 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। सुबह सरस्वती राजेश्वरी रोड (Rajeshwari Road) स्थित कोचिंग सेंटर से साइकिल से घर लौट रही थी। जब वह पुराने ट्रैफिक थाने के पास से गुजर रहा था तभी तेज रफ्तार पुलिस वैन (police van) उसके ऊपर चढ़ गई। दर्द के कारण छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम (post-mortem) के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पुलिस वैन का ड्राइवर गाड़ी रोके बिना मौके से भाग गया। बच्ची की मौत के बाद शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने घटना को दुखद बताया। पोस्टमार्टम (post-mortem) के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

हत्या के केस में जेल में बंद है पिता

सरस्वती के पिता दारा सिंह यादव हत्या के आरोप में शिवपुरी सर्किल जेल में बंद हैं। सरस्वती की तीन बहनें और दो भाई हैं। सड़क हादसे में मौत के बाद परिजन रो-रोकर बेहाल हो गये। परिवार ने बेटी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पिता को जेल से बाहर लाने की अपील की है।

एसपी ने दुखद घटना की सत्यता की पुष्टि की

बच्ची की मौत के बाद शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने घटना को दुखद बताया। उन्होंने बताया कि 15 अगस्त की परेड में शामिल पुलिसकर्मी वैन (policemen van) से परेड ग्राउंड से लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया. एसडीओपी (SDOP) अजय भार्गव ने कलेक्टर से पीड़ित परिवार को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

 

ये भी पढ़िए- Crime News: गर्भवती महिला के साथ हुआ दुष्कर्म; आरोपी गिरफ्तार

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV