Bollywood News: चंद्रमुखी 2 से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बोली के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक दमदार एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग से फैन्स को इंप्रेस किया। इसके साथ ही कंगना के फैंस को एक सरप्राइज मिल गया। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही ‘चंद्रमुखी 2′(Chandramukhi 2) में नजर आएंगी। फिल्म के साउथ एक्टर राघव लॉरेंस का फर्स्ट लुक काफी पहले देखा जा चुका है, जिनके साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं अब इस फिल्म से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शाही अंदाज में नजर आएंगी। फिल्म के पोस्टर ने खुद ही इसका आइडिया दे दिया।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ये फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रानी अवतार काफी आकर्षक है। एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की हैवी ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्टर के साथ कंगना रनौत ने लिखा, ‘खूबसूरती और मुद्रा जो हमारा ध्यान खींचती है। पेश है चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का जोशीला, शानदार और आकर्षक पहला लुक। इसके साथ ही कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: मृणाल ठाकुर को सम्मानित किया जाएगा; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV