Bollywood News: दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ के टीज़र पर किया रिएक्ट; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म डॉन 3 (Don 3) के टीजर पर किया रिएक्ट, आइए जानते हैं दीपिका पादुकोण ने क्या कमेंट किया।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के खाते में एक बड़ी फिल्म आई है और ये फिल्म है डॉन 3 (Don 3)। डॉन 3 (Don 3) का टीज़र बुधवार को जारी किया गया, जिसमें डॉन के रूप में रणवीर सिंह का पहला लुक सामने आया। फिल्म डॉन 3 (Don 3) में रणवीर सिंह के लुक की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों को यह पसंद नहीं आया। वहीं ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ में नजर आए शाहरुख खान के फैन्स ने भी नाराजगी जाहिर की।इस बीच रणबीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने डॉन 3 (Don 3) में अपने पति के लुक पर प्रतिक्रिया दी है। आइए जानें डॉन 3 (Don 3) में रणवीर सिंह के बारे में दीपिका पादुकोण ने क्या कहा।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म डॉन 3 (Don 3) के टीजर पर किया रिएक्ट, रणवीर सिंह की फिल्म ‘डॉन 3’ का टीजर 9 अगस्त को शेयर किया गया है।

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया ‘डॉन 3’ का टीजर

रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 (Don 3) का टीजर पिछले बुधवार यानी 9 अगस्त को शेयर किया गया था। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 (Don 3) का टीजर शेयर किया है। इसके साथ दीपिका पादुकोण ने बूम स्टिकर लगाया। दीपिका पादुकोण ने इस तरह किया रणवीर सिंह के प्रति अपने प्यार का इजहार। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर कमेंट करते रहते हैं।

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: एक लाख से ज्यादा लोग की भीड़ के कारण एल्विस यादव का शो रद्द; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV