Cricket News: चहल-अक्षर में से किसी का पत्ता कटना तय; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपने प्रदर्शन से दिखा दिया कि वह न सिर्फ विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं।

चार साल पहले ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक दौरे के बाद तत्कालीन कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) विदेशों में हमारे नंबर एक स्पिनर होंगे। इसके बाद क्या हुआ कि कानपुर का स्पिनर अब टीम प्रबंधन की योजनाओं का हिस्सा नहीं था, लेकिन कभी हार न मानने वाले रवैये और जबरदस्त धैर्य ने कुलदीप को 5 अक्टूबर से होने वाले वनडे विश्व कप के लिए टीम इंडिया के स्पिनरों की दौड़ में बनाए रखा। उन्हें सामने से हटा दिया गया है। घुटने की सर्जरी के बाद कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने शानदार वापसी करते हुए पिछले साल 18 वनडे मैचों में 32 विकेट लिए हैं। उनका प्रदर्शन अन्य स्पिनरों रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल से बेहतर है जो विश्व कप टीम में शामिल होने के हकदार हैं।

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने वेस्टइंडीज दौरे पर अपने प्रदर्शन से दिखा दिया कि वह न सिर्फ विश्व कप (World Cup) टीम में शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं बल्कि टीम के मुख्य स्पिनर की भूमिका भी निभा सकते हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर उन्होंने न सिर्फ वनडे बल्कि टी20 में भी शानदार प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़िए –

Cricket News: रवि शास्त्री 2019 में विराट कोहली के बल्लेबाजी क्रम को बदलना चाहते थे; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV