Cricket News: टीम इंडिया का छह दिन का कैम्प आज से:एशिया कप के लिए सिलेक्टेड 18 खिलाड़ियों में से 15 बेंगलुरु पहुंचे; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: एशिया कप (Asia Cup) की तैयारी के लिए आज यानी 24 अगस्त से बंगलुरु में टीम इंडिया का कैम्प (Team India’s camp) शुरू होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, एशिया कप के लिए जाने वाले 18 खिलाड़ियों में से 15 बेंगलुरु पहुंच गए हैं।

वहीं आयरलैंड (Ireland) से आने के बाद जसप्रीत बुमराह, संजू सैमसन (Sanju Samson) और प्रसिद्ध कृष्णा भी उनके साथ जुड़ जाएंगे। कैम्प गुरुवार से अलूर में कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) के थ्री ओवल कैंपस में शुरू होगा। कैम्प का मकसद वर्ल्ड कप (World Cup) की तैयारियां भी होंगी। पहले दिन इनडोर सेशन में खिलाड़ी हिस्सा लेंगे बुमराह, सैमसन और कृष्णा आज देर रात डबलिन से बेंगलुरु पहुंचने वाले हैं। बाकी 15 खिलाड़ी शुरूआती दिन यानी आज इनडोर सेशन में हिस्सा लेंगे। शुक्रवार से खिलाड़ियों को बैचों में डिवाइड कर दिया जाएगा और आउटडोर कंडीशनिंग प्रोग्राम (outdoor conditioning program) शुरू हो जाएगा।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो (ESPNcricinfo) के मुताबिक, जो सीनियर खिलाड़ी वेस्टइंडीज में टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे, उन्हें पिछले दो हफ्तों में पेर्सोनालिज्ड फिटनेस और डाइट प्लान का पालन करने को कहा गया था। हालांकि इसमें कुछ भी नया नहीं है, सीरीज के बीच में जब खिलाड़ी ब्रेक लेते हैं तो ये फिटनेस और डाइट प्लान का पालन करना होता है।

 

ये भी पढ़िए- Cricket News: एशिया कप के लिए भारतीय टीम को लेकर सौरव गांगुली का बयान; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV