Cricket News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने माही के साथ खेला गोल्फ; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हाल ही में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कार्लोस अल्काराज का मैच देखने पहुंचे थे।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) के महान कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के प्रशंसक भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं। धोनी ने क्रिकेट में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। वह वनडे विश्व कप, टी20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं। ऐसा नहीं है कि धोनी को सिर्फ क्रिकेट से प्यार है। उन्हें इस खेल के अलावा कई अन्य खेल भी पसंद हैं। धोनी का पहला प्यार फुटबॉल है। इसके अलावा वह टेनिस और गोल्फ खेलने का भी मौका नहीं छोड़ते। चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान हाल ही में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कार्लोस अल्काराज का मैच देखने पहुंचे थे। अब उनकी एक तस्वीर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ वायरल हो रही है।

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हाल ही में यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में कार्लोस अल्काराज का मैच देखने पहुंचे थे। अब उनकी एक तस्वीर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ वायरल हो रही है।

 

जानिए खबर –

Cricket News: विश्व कप के बाद घुटने की सर्जरी करवाएंगे बेन स्टोक्स; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV