MP News: पत्रकारों ने मुख्यमंत्री चौहान का आभार माना; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

MP News: पत्रकारों (journalist) के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) से मुख्यमंत्री निवास स्थित (Chief Minister’s residence) समत्व भवन (Samatva Bhawan) में भेंट कर पत्रकार (journalist) वर्ग के कल्याण की घोषणाओं (announcements) के लिए आभार व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने 7 सितंबर को मुख्यमंत्री निवास में पत्रकार समागम में संपूर्ण प्रदेश से आए पत्रकारों से भेंट एवं चर्चा भी की थी। मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने इस अवसर पर पत्रकारों के लिए सम्मान निधि में वृद्धि, मार्डन स्टेट मीडिया सेंटर, पत्रकार सुरक्षा कानून के लिए वरिष्ठ पत्रकार (senior journalists) की समिति गठित करने, तकनीकी प्रशिक्षण देने, बीमा योजना का लाभ दिलवाने, आवास व्यवस्था के लिए जिलों में पत्रकारों (journalists in the districts) की समिति के लिए भूमि के चयन संबंधी महत्वपूर्ण घोषणाएं की थी। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार चंद्रहास शुक्ला, प्रेम नारायण प्रेमी, वीरेन्द्र सिन्हा, सुरेश शर्मा, रामभुवन सिंह कुशवाह, अरुण पटेल, आनंद शुक्ला, दिनेश शर्मा, संदीप गहरवार आदि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने इस अवसर पर पत्रकारों के लिए सम्मान निधि में वृद्धि, मार्डन स्टेट मीडिया सेंटर, पत्रकार सुरक्षा कानून के लिए वरिष्ठ पत्रकार (senior journalists) की समिति गठित करने, तकनीकी प्रशिक्षण देने, बीमा योजना का लाभ दिलवाने, आवास व्यवस्था के लिए जिलों में पत्रकारों (journalists in the districts) की समिति के लिए भूमि के चयन संबंधी महत्वपूर्ण घोषणाएं (announcements) की थी।

ये भी पढ़िए-

MP News: आयुष्मान योजना में छूटे हुए व्यक्तियों को भी जोड़ा जायेगा-मुख्यमंत्री चौहान; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV