Job News: मिसाइलें बनाने वाली DRDO में निकली वैकेंसी, 29 सितंबर तक करें अप्लाई, 1.77 लाख तक मिलेगी सैलरी; पढ़िए खबर

By
On:
Follow Us

Job News: रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (Defense Research and Development Organization) ने साइंटिस्ट (Scientist) के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत डीआरडीओ, डीएसटी, एडीए और सीएमई डिपार्टमेंट्स में कुल 204 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ग्रेजुएट उम्मीदवार (Graduate candidates) 29 सितंबर तक DRDO की ऑफिशियल वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

प्रोजेक्ट साइंटिस्ट (Project Scientist) के पद पर उम्मीदवारों का सिलेक्शन पर्सनल इंटरव्यू (personal interview) के आधार पर होगा। इंटरव्यू की डेट और जगह की जानकारी कॉल लेटर के जरिए दी जाएगी।आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से कम 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।(Defense Research and Development Organization)में निकली भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास संबंधित इंजीनियरिंग फील्ड में फर्स्ट क्लास बैचलर की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उसके पास वैलिड गेट स्कोर (valid GATE score) भी होना चाहिए।

भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने 56 हजार 100 रुपए से लेकर 1 लाख 77 हजार 500 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट rac.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है।

 

ये भी पढ़िए- Job News: आईआईटी धनबाद में नॉन-टीचिंग पदों पर वैकेंसी:18 से 30 साल के उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन, 3 स्टेप में सिलेक्शन प्रोसेस

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV