Cricket News: रोहित ने केएल राहुल की तारीफ की; पढ़िए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ रोहित (56 रन) ने ओपनिंग करते हुए अर्धशतक लगाया, उनके जोड़ीदार शुभमन गिल (58 रन) ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। रोहित ने कहा, कल से ही यह शानदार प्रदर्शन था।

रोहित ने कहा, जब हमने शुरुआत की, तो हमें पता था कि विकेट अच्छा है और हमें बारिश के साथ तालमेल बिठाना होगा। पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने चोट से वापसी कर रहे केएल राहुल की तारीफ की। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, विराट की पारी शानदार थी और केएल, आखिरी मिनट में चोट से उबरकर टॉस से 5 मिनट पहले खेलने के तैयार हुए। हमने उससे टॉस से 5 मिनट पहले कहा कि तैयार हो जाओ। ये खिलाड़ी (राहुल) की मानसिकता को दर्शाता है। ओपनर्स और फिर विराट और केएल के साथ बहुत सारी पॉजिटिविटीज थीं।

चोट से वापसी कर रहे बुमराह (Bumrah’s) का जुलाई 2022 के बाद यह पहला वनडे मैच था। उन्होंने इमाम उल हक का विकेट लिया। रोहित ने कहा, वो (बुमराह) अच्छा लग रहा था। उसने दोनों तरफ स्विंग की और पिछले 8-10 महीनों में उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

 

ये भी पढ़िए- Cricket News: विराट-रोहित को आउट करने वाले शाहीन ने भारत को चेताया; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV