Cricket News: भारत से हार के बाद पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Cricket News: हारिस और नसीम को चोट लगी है और यह भारत (India) के खिलाफ मैच के दौरान भी देखने को मिला था कि दोनों जूझ रहे थे।

पाकिस्तान (Pakistan) को सोमवार को भारत (India) के खिलाफ 228 रन से कड़ी हार का सामना करना पड़ा। भारत के 357 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान (Pakistan) की टीम 32 ओवर में 128 रन पर सिमट गई। पाकिस्तान (Pakistan) के दो बल्लेबाज हारिस रऊफ और नसीम शाह बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए। दो दिन तक चले इस मैच के दूसरे दिन नसीम ने तो गेंदबाजी की, लेकिन हारिस गेंदबाजी के लिए नहीं आए थे। यह दोनों गेंदबाज इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में दिखे थे। हारिस जहां नौ विकेट लेकर अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, वहीं नसीम ने सात विकेट लिए हैं। हालांकि, अब पाकिस्तान (Pakistan) पर इन दोनों के बिना पूरा टूर्नामेंट खेलने का खतरा मंडरा रहा है।

भारत (India) ने एशिया कप (Asia Cup) के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान (Pakistan) को 228 रन से हरा दिया। बारिश से बाधित यह मैच दो दिन में समाप्त हुआ। भारत (India) ने रविवार को खेल रोके जाने तक 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे। भारतीय टीम ने आगे खेलते हुए 50 ओवर में 356 रन बनाए।

 

ये भी पढ़िए –

Cricket News: लगातार तीसरे दिन मैच खेलेगा भारत; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV