MP News: विश्व कल्याण के लिये काम कर रहे हैं प्रधानमंत्री; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

MP News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) का स्वागत करते हुए कहा कि जी-20 (G-20) की ऐतिहासिक सफलता ने सिद्ध किया है।

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) द्वारा विश्व के कल्याण की दिशा में किए जा रहे कार्य से संपूर्ण विश्व में हमारे देश और देशवासियों का मान-सम्मान बढ़ा है। चंद्रयान (Chandrayaan) सफलता के लिए भी हमारे वैज्ञानिकों को प्रणाम और प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) का वंदन है। उनके नेतृत्व में अब हम सूर्य की ओर भी अग्रसर हैं। मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने कहा कि पिछली सरकार ने बुंदेलखंड को पिछड़ा रखा था। प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) की पहल पर यहां हो रहे 50 हजार करोड़ के निवेश से बुंदेलखंड की तस्वीर और यहां के निवासियों की तकदीर बदल जाएगी। बीना रिफाइनरी, एथिलीन क्रैकर परियोजना और प्रदेश के 10 प्रमुख औद्योगिक पार्कों से युवाओं के लिए लाखों रोजगार के अवसर सृजित होंगे, इन सौगातों के लिए प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) का आभार है। उन्होंने कहा कि केन-बेतवा परियोजना मंजूर हो गई है इससे 20 लाख एकड में सिंचाई होगी और बुंदेलखंड क्षेत्र के लोगों का जीवन बदल जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) को केन-बेतवा परियोजना के भूमि पूजन के लिए पधारने का आमंत्रण दिया।

मुख्यमंत्री चौहान (Chief Minister Chouhan) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) का जीवन देश और देशवासियों (country and countrymen) के लिए है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे स्वस्थ और प्रसन्न रहें तथा देश व दुनिया की सेवा करते रहें, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) उनका अनुसरण करता रहेगा।

 

ये भी पढ़िए-

MP News: महाकाल मंदिर में लगेगा 100 फीट उंचा त्रिशूल; पढ़िए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV