Bollywood News: Bigg Boss OTT 2 से बाहर आकर Bebika Dhurve की लगी लॉटरी; जानिए खबर

By
On:
Follow Us

Bollywood News: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) से सुर्खियों में आई बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) जल्द ही पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म में नजर आएंगी।

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के घर में पूजा भट्ट और विवेक धुर्वे की दोस्ती को पसंद किया गया। दोनों शो में एक दूसरे के साथ नजर आईं। इतना ही नहीं, बिग बॉस के बाद भी दोनों साथ में वेकेशन पर गईं, जिससे साफ है कि दोनों की दोस्ती लंबी है। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज को पसंद किया जाता है, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) के हाथ पूजा भट्ट की वजह से एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। दावा है कि बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) , पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और विक्रम भट्ट के अगले प्रोजेक्ट में नजर आ रही हैं। इस बात का हिंट बेबिका धुर्वे के लेटेस्ट पोस्ट से मिला है।

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) से सुर्खियों में आई बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) जल्द ही पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म में नजर आएंगी। बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: Alia Bhatt ने स्विमिंग पूल के अंदर फरमाया आराम; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV