PM Modi: अभियंताओं को अभियंता दिवस पर बधाई भी दी, साथ ही विश्वेश्वरैया को श्रद्धांजलि; जानिए

By
On:
Follow Us

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अभियंता दिवस (Engineer’s Day) के अवसर पर सर एम विश्वेश्वरैया (Sir M Visvesvaraya) को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं।

एक एक्स पोस्ट में प्रधानमंत्री ने कहा, “अभियंता दिवस (Engineer’s Day) पर हम एक दूरदर्शी अभियंता और राजनेता सर एम विश्वेश्वरैया को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उनसे पीढ़ियों को नवप्रवर्तन और राष्ट्र सेवा करने की निरंतर प्रेरणा मिलती हैं। यह चिक्काबल्लापुरा की झलकियां हैं, जहां मैंने इस वर्ष की शुरुआत में अपनी यात्रा के दौरान उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।” प्रधानमंत्री ने कहा कि सर एम विश्वेश्वरैया से पीढ़ियों को नवप्रवर्तन और राष्ट्र की सेवा के लिए प्रेरणा मिलती रहेगी। प्रधानमंत्री ने चिक्काबल्लापुरा की झलकियां भी साझा कीं, जहां उन्होंने इस वर्ष की शुरुआत में अपनी यात्रा के दौरान सर एम विश्वेश्वरैया को श्रद्धांजलि दी थी।

“अभियंता दिवस (Engineer’s Day) पर सभी परिश्रमी अभियंताओं को बधाई! उनकी नवोन्वेषी सोच और अथक समर्पण हमारे देश की प्रगति का आधार रही है। बुनियादी ढाँचे की विशिष्टताओं से लेकर तकनीकी सफलताओं तक, उनका योगदान हमारे जीवन के हर पहलू से जुड़ा है।

ये भी पढ़िए-

PM Modi: मोदी बोले- सनातन को समाप्त करना चाहता है घमंडिया गठबंधन; पढ़िए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV