Cricket News: मिशन वर्ल्ड कप के लिए तैयार है टीम इंडिया; जानिए

By
On:
Follow Us

Cricket News: टीम इंडिया (Team India) मिशन वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) के लिए तैयार है। भारत ने एशिया कप (Asia Cup) जीतकर सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अपने इरादे साफ कर दिए हैं। इस टूर्नामेंट में मैनेजमेंट में उन सवालों के जवाब तलाशे जो टीम को लम्बे समय से परेशान कर रहे थे।

टीम इंडिया (Team India) शुरुआती 10 ओवरों में तो विकेट निकाल कर दबाव बना रही थी, लेकिन मिडिल ओवर्स में गेंदबाज कुछ ज्यादा ही रन लुटा रहे थे। एशिया कप (Asia Cup) में इस समस्या को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ हार्दिक पंड्या की बॉलिंग ने भी सॉल्व कर दिया। एशिया कप से पहले शुभमन गिल (Shubman Gill) वेस्टइंडीज दौरे पर बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। ऐसे में उन्हें ईशान किशन से रीप्लेस करने की बातें होने लगीं। विराट कोहली ने लम्बे समय से वनडे नहीं खेला था, वहीं रोहित शर्मा भी आउट ऑफ फॉर्म लग रहे थे।

टॉप ऑर्डर फॉर्म में हैं, नंबर-4 और मिडिल ऑर्डर पोजिशन पर केएल राहुल, ईशान किशन के साथ श्रेयस अय्यर भी तैयार हैं। गेंदबाज पावरप्ले के साथ मिडिल ओवर्स में भी विकेट ले रहे हैं। टीम ने नॉकआउट स्टेज में चोक होने के सिलसिले को भी तोड़ दिया है।

 

ये भी पढ़िए- Cricket News: अब उद्योग में हाथ आजमाएंगे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV