Bollywood News: कैनेडियन सिंगर Shubhneet Singh की एक इंस्टा पोस्ट से मचा बवाल; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कनाडा बेस्ड पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) के इंडिया टूर को लेकर विरोध शुरू हो गया है। सिंगर का ये विरोध उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर किया जा रहा है।

फेमस पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह उर्फ शुभ (Punjabi singer Shubh) का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) जल्द ही मुंबई में एक शो करने वाले थे। उनका ये शो इसी महीने के लास्ट में होना था, लेकिन शो शुरू होने से पहले विवाद हो गया है। शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) का इंडिया में जमकर विरोध हो रहा है। ‘Cheaques’ और ‘Elevated’ जैसे गानों से नाम कमाने वाले सिंगर का ये विरोध उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हो रहा है। जो उन्होंने कुछ समय पहले की थी। आगामी कॉन्सर्ट को लेकर हो रहे इस विवाद के बाद अब प्रयोजक भी इस इवेंट से अपने हाथ खींच रहे हैं। साथ ही साथ खबर है कि विराट कोहली ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

कनाडा बेस्ड पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) का उनकी एक सोशल मीडिया को लेकर इंडिया में जमकर विरोध किया जा रहा है। इस सोशल मीडिया पोस्ट में सिंगर ने इंडिया के मैप से पंजाब और जम्मू-कश्मीर को हटते हुए दिखाया था।

 

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: अंबानी के बंगले पर पहुंची कई हस्तियां; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV