Bollywood News: राजामौली पर खफा हुए दादा साहेब फाल्के के नाती; पढ़िए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi film industry) के दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने नई फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ की घोषणा की है। ‘बाहुबली’ और RRR की सफलता के बाद उन्होंने सोशल मीडिया (social media) पर अपनी नई फिल्म का टाइटल और बाकी डिटेल्स की घोषणा की।

इस बार वे भारतीय सिनेमा (Indian cinema) के पिता दादा साहेब फाल्के (Dadasaheb Phalke) की बायोपिक (biopic) लेकर आए हैं। हालांकि इस अनाउंसमेंट के बाद दादा साहेब फाल्के के नाती चंद्रशेखर पुसालकर (Chandrashekhar Pusalkar) ने नाराजगी जताई है। चंद्रशेखर ने कहा कि बिना उनकी फैमिली से पूछे ऐसी अनाउंसमेंट कर दी गई। चंद्रशेखर पुसालकर (Chandrashekhar Pusalkar) ने एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान कहा, “मेरे लिए ये अनाउंसमेंट बहुत ही शॉकिंग है। राजामौली और टीम ने बिना हमसे या किसी भी परिवार के सदस्य से बिना पूछे ये फिल्म बना रहे हैं।

उन्हें अगर बायोपिक (biopic) बनाना ही था तो वे कम से कम एक बार तो हमसे पूछ सकते थे ना? बिना हमारे परमिशन वो ऐसा नहीं कर सकते। साथ ही वो इस फिल्म में क्या दिखाने वाले हैं, इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं।

 

ये भी पढ़िए- Bollywood News: Salman Khan ने उतारी गणपति बप्पा की आरती; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV