Job News: छत्तीसगढ़ स्टेट कोऑपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड में भर्ती,25 सितंबर तक मिलेगा आवेदन का मौका; जानिए

By
On:
Follow Us

Job News: छत्तीसगढ़ स्टेट कोऑपरेटिव एपेक्स बैंक लिमिटेड (Chhattisgarh State Cooperative Apex Bank Limited) ने असिस्टेंट मैनेजर और ऑफिस असिस्टेंट (Assistant Manager and Office Assistant) सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी के माध्यम से 398 पदों पर भर्तियां होनी हैं।

यह भर्ती रायगढ़, सारंगढ़, जशपुर, रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव, बिलासपुर, अंबिकापुर, जगदलपुर के लिए है। आवेदन की शुरुआती तारीख (Starting date of application) : 20 सितंबर 2023। आवेदन की आखिरी तारीख (Last date of application) : 14 अक्टूबर रात 11:59 बजे तक। आवेदन में करेक्शन की तारीख (Date of correction in application) : 15 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक। परीक्षा की संभावित तारीख (Expected date of examination) : 29 अक्टूबर 2023। सभी पदों के लिए कम से कम 50% अंकों के साथ ग्रेजुएशन और पीजीडीसीए की डिग्री (Graduation and PGDCA degree) जरूरी है।इन सभी पदों के लिए आयु सीमा 21 से 35 साल तय की गई है। छत्तीसगढ़ राज्य सरकार (Chhattisgarh state government) के नियमों के अनुसार, राज्य के निवासियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी।

इस भर्ती के लिए सिलेक्शन एग्जाम (Selection for this recruitment) के जरिये होगा। उम्मीदवारों को छत्तीसगढ़ का सामान्य ज्ञान (general knowledge of Chhattisgarh) और छत्तीसगढ़ी भाषा के ज्ञान (knowledge of Chhattisgarhi language) संबंधी लिखित परीक्षा में कम से 50% मार्क्स लाना जरूरी है।उम्मीदवार फार्म भरने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट https://www.cgapexbank.com पर जाएं।

 

ये भी पढ़िए- Job News: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में निकली वैकेंसी, 6 अक्टूबर तक करें अप्लाई; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV