Bollywood News: Chandu Champion के पोस्टर में दिखा Kartik Aaryan का खतरनाक अंदाज; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) से नया पोस्टर शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है तब से ये चर्चा में बनी हुई है। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी कबीर खान के पास है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। अब कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ से अपना नया पोस्टर शेयर किया है और कबीर खान का धन्यवाद दिया है। आइए जानते हैं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म के नए पोस्टर में क्या है और उन्होंने डायरेक्टर को क्यों धन्यवाद दिया है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाथ में बंदूक लिए फायरिंग कर रहे हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर काफी ज्यादा गुस्सा देखे को मिल रहा है।

ये भी पढ़िए-

Bollywood News: Sonam Kapoor को रोस्ट करने पर आनंद आहूजा ने भेजा था नोटिस; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV