PM Modi: प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश ट्रेन दुर्घटना के बारे में केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की बात; जानिए

By
On:
Follow Us

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने आंध्र प्रदेश ट्रेन दुर्घटना के बारे में केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Union Railway Minister Ashwini Vaishnav) से बात की। मोदी ने अलामंदा और कंटाकापल्ले खंड (Alamanda and Kantakapalle section) के बीच ट्रेन के पटरी से उतरने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद स्थिति का जायजा लिया।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक्स पर पोस्ट किया- “प्रधानमंत्री @narendramodi ने रेल मंत्री @AshwiniVaishnaw से बात की तथा अलामंदा और कंटाकापल्ले खंड (Alamanda and Kantakapalle section) के बीच ट्रेन के पटरी से उतरने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद स्थिति का जायजा लिया। अधिकारी प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।“प्रधानमंत्री ने अलामंदा और कंटाकापल्ले खंड के बीच ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को पीएमएनआरएफ से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करने की घोषणा की है। घायलों को 50,000 रुपये दिये जायेंगे।”मोदी ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

प्रधानमंत्री (Prime Minister) ने पीएमएनआरएफ (PMNRF) से प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को दो लाख रुपये और रेल दुर्घटना में घायल (injured in the train accident) हुए लोगों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा भी की।

 

ये भी पढ़िए –

PM Modi: प्रधानमंत्री ने देशभर में संत मीराबाई की जयंती पर दी बधाई; जानिए क्या कहा?

PM Modi: एशियाई पैरा खेलों में शतरंज में कांस्य पदक जीतने पर किशन गंगोली को मिली बधाई; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV