MP Assembly Elections Breaking: MLA प्रत्यासी के वाहन पर हमला!; जानिए

By
On:
Follow Us

MP Assembly Elections Breaking: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में चल रहे विधानसभा के चुनावी (assembly elections) दौर में प्रचार-प्रसार का क्रम जोरो पर जारी है। इसी बीच सतना जिले (Satna district) से सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर (big news) सामने आ रही है।

बड़ी खबर (big news) ये है कि सूत्रों के मुताबिक, चित्रकूट विधानसभा (Chitrakoot Assembly) से कांग्रेस के प्रत्यासी (congress candidate) नीलांशु चतुर्वेदी चुनाव प्रचार के लिए जब क्षेत्र में थे, तो इसी दौरान उनकी गाड़ी पर पथराव किया गया। गनीमत है कि इस पथराव में उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी (congress candidate Nilanshu Chaturvedi) बाल बाल बच गए हैं। सूत्र बता रहे है कि नीलांशु चतुर्वेदी (congress candidate Nilanshu Chaturvedi) देर रात जब चुनाव प्रचार से लौट रहे थे तब उस दौरान अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया। हालांकि, इस घटना की फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि तो सामने नहीं आई है, लेकिन हमले की उक्त खबर परिक्षेत्र में व सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैल रही है।

वहीं, सूत्रों द्वारा ये भी बताया जा रहा है कि नीलांशु चतुर्वेदी (congress candidate Nilanshu Chaturvedi) पर हुए हमले की यह पूरी घटना मझगवां से मिचकुरीन के बीच हुई है।

 

ये भी पढ़िए- MP News: प्रेक्षक ने रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय की देखीं व्यवस्थाएं; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment