Singrauli News: चुनाव के नतीजे आयेंगे तब मैं जेल में रहूंगा या बाहर…, जानिए ऐसा क्यों कहा केजरीवाल ने?

By
On:
Follow Us

Singrauli News (सिंगरौली न्यूज): मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जब इस चुनाव (election) के नतीजे (results) आयेंगे तो मुझे नहीं पता है कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर? ये बात दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Chief Minister) व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Aam Aadmi Party national convenor Arvind Kejriwal) ने गुरूवार को वैढ़न (Waidhan) में कही।

ये बात केजरीवाल (Kejriwal) ने अपनी पार्टी आप (AAP) की सिंगरौली विधानसभा से उम्मीदवार रानी अग्रवाल (Singrauli Assembly candidate Rani Agarwal) के लिए समर्थन मांगते समय कही। जब चुनाव (election) के नतीजे आयेंगे तो मुझे नहीं पता है कि मैं जेल में रहूंगा या बाहर? क्योंकि कुछ दिन से मुझे गिरफ्तार कराए जाने की धमकी दी जा रही है, लेकिन मैं जहां भी रहूंगा, वहां ये आवाज आये कि सिंगरौली (Singrauli) में केजरीवाला (Kejriwal) आया था और उसे सिंगरौली (Singrauli) की जनता ने ऐतिहासिक जीत का आशिर्वाद देकर भेजा था। क्योंकि इसी सिंगरौली की जनता (people of Singrauli) ने रानी अग्रवाल (Rani Agarwal) को आशिर्वाद देकर महापौर बनाया था और अब यही जनता आशिर्वाद देकर रानी अग्रवाल (Rani Agarwal) को ये चुनाव भी जितायेगी।

Singrauli News: चुनाव के नतीजे आयेंगे तब मैं जेल में रहूंगा या बाहर..., जानिए ऐसा क्यों कहा केजरीवाल ने?

जाहिर है इस जीत से विरोधियों के होश भी उड़ जायेंगे और यही डर भाजपा (BJP) वालों को सताता है कि ये आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) जिस चुनाव में उतरती है वहां से जीतकर आती है। दिल्ली (Delhi), पंजाब (Punjab), गुजरात (Gujarat), गोवा (Goa) के बाद सिंगरौली (Singrauli) में ये सभी देख चुके हैं।

केजरीवाल (Kejriwal) ने सिंगरौली की जनता से की अपील

केजरीवाल (Kejriwal) ने कहा, इसी अम्बेडकर चौक पर मैंने सवा साल पहले सिंगरौली की जनता (people of Singrauli) से बात की थी। उस समय मैंने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की प्रत्याशी रानी अग्रवाल (Rani Agarwal) को महापौर बनाने की अपील आप सभी से की थी, जिसे स्वीकार कर आप सभी ने आशिर्वाद दिया। इसलिए आप सभी को धन्यवाद करता हूं। अब फिर से उसी प्रकार से इस चुनाव में भी रानी अग्रवाल (Rani Agarwal) को आशिर्वाद देकर सिंगरौली की जनता (people of Singrauli) जीत दिलाये, ये अपील करता हूं।

भगवंत मान ने पूंछा, 15 लाख के पापड़ किसने बेचा?

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab Chief Minister Bhagwant Mann) ने कहा आपके पास कोयला है। सोलर प्लांट भी है और आप बिजली बेचते भी हैं, तो फिर आप जनता के लिए बिजली मुफ्त क्यों नहीं कर देते? जबकि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जनता को 600 यूनिट फ्री दे दे, बच्चों की शिक्षा फ्री कर दे और गरीबों इलाज फ्री कर दे, तो कहते हैं कि रेवडियां बांट रहा है। ऐसे में मैं पूछना चाहता हूं कि 15 लाख वाला पापड़ किसने बेचा था?

आप के तीनों प्रत्याशियों के साथ किया रोड शो

Singrauli News: चुनाव के नतीजे आयेंगे तब मैं जेल में रहूंगा या बाहर..., जानिए ऐसा क्यों कहा केजरीवाल ने?

रोड शो में आप प्रत्याशी श्रीमती अग्रवाल (Rani Agarwal) ने नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत किये गये अपने कार्यकाल के कार्यों का उल्लेख करते हुये जनता से समर्थन मांगा। इसके बाद रोड शो में आये दोनों मुख्यमंत्री केजरीवाल (Chief Ministers Kejriwal), भगवंत मान (Bhagwant Mann) व आप के मप्र प्रभारी संदीप पाठक का स्वागत श्रीमती अग्रवाल (Rani Agarwal) के साथ देवसर प्रत्याशी रतिभान साकेत व चितरंगी प्रत्याशी ने एक साथ किया। फिर रोड शो का आगाज टॉकीज चौक से अपरान्ह ३ बजे हुआ हुआ। यहां से शुरू होकर रोड शो मस्जिद तिराहे से मुडक़र तुलसी मार्ग होते हुये जब अम्बेडकर चौक पहुंचा, तो यहां दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल (Chief Ministers Kejriwal) ने जनता को संबोधित किया। इसके बाद काली मंदिर रोड से मंडी पहुंचकर रोड शो शाम करीब 4 बजे समाप्त हो गया।

भीड़ ऐसी कि सडक़ पर पैर रखने नहीं मिल रही थी जगह

वहीं, इस दौरान रोड में शामिल होने के लिए सैकड़ों की तादात में जिले के कोने-कोने से आप के कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी थी। वहीं, दिल्ली के सीएम (Chief Ministers Kejriwal) को देखने के लिए आम जनता की भीड़ सडक़ों पर उमड़ी रही और पैर रखने के लिए जगह तक मुश्किल पड़ जा रही थी। रोड शो शहर में जहां से गुजरा तो लोग अपने घर-दुकान की बालकनी व छत पर निकलकर केजरीवाल का अभिवादन किये।

Singrauli News: चुनाव के नतीजे आयेंगे तब मैं जेल में रहूंगा या बाहर..., जानिए ऐसा क्यों कहा केजरीवाल ने?

लोकल पुलिस के साथ तैनात रही पंजाब व दिल्ली से आयी सिक्योरिटी

इस बीच शहर में आये दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों केजरीवाल (Chief Ministers Kejriwal), भगवंत मान (Bhagwant Mann) को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा भी सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किये गये थे, चप्पे-चप्पे पुलिस तो तैनात थी ही, लेकिन इसके अलावा पंजाब व दिल्ली से दोनों सीएम की विशेष सिक्योरिटी, बॉडी गार्ड समेत अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारियों का एक बड़ा दल भी पहले से पहुंचकर व्यवस्था बनाने में जुटा रहा।

 

ये भी पढ़िए- Singrauli Breaking: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह पहुंचेंगे चुके है बैढन; जानिए ताज़ा अपडेट

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment