Singrauli Breaking: जिला अस्पताल के नाराज़ कर्मियों ने कलेक्टर से की शिकायत; जानिए पूरा मामला

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले (Singrauli District) में जिला अस्पताल सह ट्रामा सेंटर (District Hospital cum Trauma Center) के कर्मियों ने शुक्रवार को कलेक्टर (Collector) से मुलाकात कर शिकायत की है।

ये शिकायत जिला अस्पताल सह ट्रामा सेंटर (District Hospital cum Trauma Center में निर्मित किये जा रहे क्रिटिकल केयर ब्लॉक (Critical Care Block) के लिए चिन्हित जगह को लेकर है। दरअसल, जिला अस्पताल सह ट्रामा सेंटर (District Hospital cum Trauma Center) में परिसर के भीतर अस्पताल भवन से सटाकर क्रिटिकल केयर ब्लॉक (Critical Care Block) के नवीन भवन का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है। इसके लिए यहाँ करीब आधा एकड़ जमीन ली जा रही है, लेकिन ये वो जमीन है जिसमें यहाँ पार्क, पार्किंग की व्यवस्था संचालित होती है और क्रिटिकल केयर ब्लॉक (Critical Care Block) के लिए इन सभी को तोड़ा जाएगा। इसके अलावा यहाँ क्रिटिकल केयर ब्लॉक (Critical Care Block) का भवन बन जाने से अस्पताल के मुख्य भवन में वेंटिलेशन भी प्रभावित हो जाएगा।

ऐसे कारणों को लेकर जिला अस्पताल सह ट्रामा सेंटर (District Hospital cum Trauma Center) के डॉक्टरों, नर्सिंग ऑफिसरों, नर्सिंग स्टाफ व अन्य कर्मियों की मांग है कि क्रिटिकल केयर ब्लॉक (Critical Care Block) के लिए सीएमएचओ ऑफिस के बगल में खाली जगह दिलाई जाए।

वहीं, जिला अस्पताल सह ट्रामा सेंटर (District Hospital cum Trauma Center) के कर्मियों का कहना है कि वह जब क्रिटिकल केयर ब्लॉक (Critical Care Block) के इस मामले को लेकर सिंगरौली कलेक्टर (Singrauli Collector) अरुण परमार से मिले तो उन्होंने मांगों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढिए- MP News: प्रदेश के 16 जिलों में बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV