13 दिन में ‘एनिमल’ की कमाई का 750 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार

By
On:
Follow Us

Animal Box Office Collection Day 13 : इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को 13 दिन हो चुके हैं और इसने दुनिया भर में 750 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह फिल्म 800 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की ओर बढ़ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और इसी वजह से बॉक्स ऑफिस की कमाई का ग्राफ हर दिन तेजी से बढ़ रहा है। यह फिल्म ‘एनिमल’ भारत और दुनिया भर में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं टी-सीरीज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के वर्ल्डवाइड आंकड़े जारी किए। इस फिल्म ने 13 दिनों में 772.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर 800 करोड़ रुपये की कमाई की ओर कदम बढ़ा लिया है।

संदीप भंगा रेड्डी द्वारा निर्देशित ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरियो की भी अहम भूमिका हैं। ‘एनिमल’ की कहानी एक गैंगस्टर परिवार की है। जिसमें अनिल कपूर पिता और रणबीर कपूर उनके बेटे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. ‘एनिमल’ में बॉबी देओल ने विलेन का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बॉबी देओल के अभिनय ने कई लोगों का ध्यान खींचा है। वह इसमें कम समय मिलने पर भी काफी समय बिताने में कामयाब रहे और रणबीर कपूर के साथ उनके फाइट सीन को काफी पसंद किया गया।

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV