Satna News: मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स के खिताब पर सतना के छोटे से गांव की बेटी का कब्ज़ा; जानिए

By
On:
Follow Us

Satna News: मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स (Miss Teen India Queen of Hearts) के खिताब पर सतना जिले (Satna district) के एक छोटे से गांव की बेटी मीनाक्षी ने कब्ज़ा कर लिया है।

सतना जिले (Satna district) के जैतवारा के समीप ग्राम नयागांव की रहने वाली मीनाक्षी सिंह ने दिल्ली में हुई मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स (MIQH) सीजन 7 की प्रतियोगिता में अपने कॉन्फिडेंस और स्पीकिंग स्किल्स की बदौलत जीत हासिल कर खिताब अपने नाम किया। उन्हें फिल्म अभिनेत्री सोनी सिंह ने मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स (Miss Teen India Queen of Hearts) का ताज पहनाया।

मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स (Miss Teen India Queen of Hearts) के सातवें सीजन की यह स्पर्धा नई दिल्ली में आयोजित की गई थी। जिसमे सतना जिले (Satna district) के एक छोटे से गांव की बेटी मीनाक्षी ने जीत हासिल कर अपने गांव और सतना जिले (Satna district) का नाम रोशन किया है।

मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स (Miss Teen India Queen of Hearts) की प्रतियोगिता चार वर्गों में हुई। यह प्रतियोगिता (Miss Teen India Queen of Hearts) 4 से 7 जनवरी तक चली, जिसमें 34 टीन एजर्स ने हिस्सा लिया। फाइनल राउंड में सतना जिले (Satna district) की मीनाक्षी समेत 4 प्रतिभागियों को सिलेक्ट किया गया था लेकिन मीनाक्षी के कॉन्फिडेंस और स्पीकिंग स्किल ने सब को पछाड़ दिया।

मिस टीन इंडिया क्वीन ऑफ हार्ट्स (Miss Teen India Queen of Hearts) की विजेता सतना जिले (Satna district) निवासी मीनाक्षी अभी 10वीं की छात्रा हैं। पिता सत्यभान सिंह ग्रामीण पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं लेकिन परिवार सतना शहर के मारुति नगर में निवासरत है। मीनाक्षी की मां कीर्ति सिंह जनपद पंचायत मझगवां की सदस्य और संचार संकर्म समिति की सभापति हैं। मीनाक्षी भी यहीं अनुपमा स्कूल की स्टूडेंट हैं। नर्सरी से 9वीं तक की पढ़ाई उन्होंने सेंट माइकल स्कूल से की है।

 

 

ये भी पढ़िए- Crime News: मानपुर बफर क्षेत्र में बढ़ा बाघ का कहर, एक कि मौत तो 2 लोग हुए घायल; जानिए पूरी खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment