Miniratna NCL: सीधी में शिक्षा के विकास को लेकर अमलोरी ने की नई पहल; जानिए

By
On:
Follow Us

Miniratna NCL: सीधी (Sidhi) में शिक्षा (Education) के विकास को लेकर मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के अमलोरी प्रोजेक्ट (Amlori Project) ने नई पहल की है।

दरअसल, अमलोरी क्षेत्र (Amlori Area) के महाप्रबंधक आलोक कुमार के मार्गदर्शन में एवं स्टाफ अधिकारी गौरव बाजपेयी के दिशानिर्देशन में 5 जनवरी को अमलोरी (Amlori) प्रबंधन द्वारा जिला प्रशासन सीधी (Sidhi) के बीच एक समझौता ज्ञापन निष्पादित किया गया। सीधी जिला प्रशासन (Sidhi District) से प्राधिकृत अधिकारी के तौर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत सीधी राहुल धोटे (भा.प्र.से.) के द्वारा मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के अमलोरी (Amlori) के नोडल अधिकारी सीएसआर अमरेंद्र कुमार की मौजूदगी में हस्ताक्षर किया गया।

प्रबंधन ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए अपने प्रतिबद्धता के तहत प्राथमिकता के आधार पर सीधी (Sidhi) जिले के विद्यालयों के बुनियादी ढांचे का विकास कार्य की जिम्मेदारी जिला प्रशासन ने अमलोरी (Amlori) को सौंपी है।

जिससे कि सीधी जिले (Sidhi) में शिक्षा स्तर में सुधार आ सके। प्रबंधन अपने सतत् प्रयासों से निरंतर शिक्षा प्रणाली में सकारात्मक बदलाव लाने हेतु कार्य कर रही है। उल्लेखनीय है कि अमलोरी प्रबंधन द्वारा पूर्व में भी सीएसआर के नियमानुसार विकास हेतु ग्रामीण बुनियादी ढांचा विकास, हैंडपंप लखन का कार्य, सामुदायिक भवन निर्माण इत्यादि का कार्य करती रही है।मौके पर स्टाफ अधिकारी (कार्मिक) गौरव बाजपेयी और सुभाना रिज़वी (प्रबंधन प्रशिक्षु), ग्रामीण अभियंत्रण सेवा के अधिकारी सहित अन्य उपस्थित रहें।

 

ये भी पढिए-NCL Singrauli: RFID चेक पोस्ट का उद्घाटन कर CISF को सौंपा; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV