Singrauli Breaking: मिनीरत्न एनसीएल में सीबीआई की रेड कहाँ पड़ी?; जानिए खबर में

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले (Singrauli District) में मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) में शुक्रवार को सीबीआई (CBI) रेड की जो सूचना मिली है, उसे लेकर ताज़ा खबर सामने आई है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई (CBI) की रेड मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के मुख्यालय के भर्ती विभाग में पड़ी है। जिससे मुख्यालय समेत पूरी कंपनी में हड़कंप मचा हुआ है। सूत्र बताते हैं कि सीबीआई (CBI) की रेड दोपहर 12 से 1 बजे के दौरान पड़ी है। सूत्र ये भी बता रहे हैं कि भूमि अधिग्रहण से जुड़े एक मसले में संबंधित को नौकरी देने के लिए मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के मुख्यालय के भर्ती विभाग (recruitment department) के एक जिम्मेदार द्वारा रिश्वत की डिमांड की गई थी और इसी डिमांड की राशि का जब आदान-प्रदान हो रहा था तो सीबीआई (CBI) ने आरोपी को रंगेहाथ धरदबोचा। हालांकि, अब तक इस कार्यवाही की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सूत्र ये भी बता रहे हैं कि एनसीएल (Miniratna NCL) के मुख्यालय के भर्ती विभाग (recruitment department) के एक जिम्मेदार के द्वारा रिश्वत में करीब 10 हजार रुपये की डिमांड की गई थी और इसी राशि के साथ सीबीआई (CBI) ने आरोपी को पकड़ा है।

ये भी पढिए-Singrauli Breaking: मिनीरत्न एनसीएल में फिर सीबीआई रेड की सूचना; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV