Rewa News: जनपद पंचायत के CEO व जनपद पंचायत अध्यक्ष पति के खिलाफ सदस्यों ने खोला मोर्चा

By
On:
Follow Us

Rewa News: जनपद पंचायत के सीईओ (CEO Janpad Panchayat) और जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति (husband of the Janpad Panchayat President) के खिलाफ जनपद सदस्यों ने मोर्चा खोल दिया है, ये मामला रीवा जिले (Rewa district) का है।

दरअसल, रीवा जिले (Rewa district) के 25 जनपद सदस्यों (Janpad members of Rewa district) में से 22 जनपद सदस्यों ने एक साथ सीईओ (CEO Janpad Panchayat) और जनपद अध्यक्ष पति (husband of the Janpad Panchayat President) पर वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाया है और संभागीय कमिश्नर (Divisional Commissioner) व कलेक्टर (Collector) से मामले की शिकायत भी की है। जनपद सदस्यों (Janpad members) ने मांग की है कि अगर जल्द से जल्द वित्तीय अनियमितता की जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही नहीं की गई तो वे सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे।

रीवा जिले (Rewa district)  के 25 जनपद सदस्यों (Janpad members) में से 22 जनपद सदस्यों ने सीईओ (CEO Janpad Panchayat) और अध्यक्ष पति पर वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

वित्तीय राशि में जमकर बंदरबांट

जनपद सदस्य (Janpad member) श्रवण मोहन लाल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि वर्ष 2022, 2023 और 24 में राज्य वित्त और वित्तीय राशि में जमकर बंदरबांट किया गया है। जनपद सदस्यों (Janpad members) ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा है कि अगर जल्द कार्यवाही नहीं की जाती तो हम सभी एक साथ अपने पदों से इस्तीफ़ा दे देंगे। आरोप है कि जनपद रीवा (Janpad district) में भ्रष्टाचार चरम पर है जहां निराश्रित पेंशन से लेकर भवन के निर्माण कार्ड तक में जनपद सदस्यों को निराश होना पड़ता है। जिस वजह से हम सभी जनपद सदस्य अब बहुत निराश हो चुके हैं और अपना इस्तीफ़ा देने के लिए मजबूर हो गए हैं।

ये भी पढ़िए- MP News: शिक्षा वित्तीय सहायता योजना के आवेदन की अंतिम तिथि; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV