Patwari Result MP: पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 का परिणाम जारी; जानिए

By
On:
Follow Us

Patwari Result MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 (Patwari Recruitment Examination-2022) के परिणाम (Result) जारी कर दिए गए हैं।

प्रमुख सचिव राजस्व निकुंज श्रीवास्तव ने बताया है कि कर्मचारी चयन मण्डल (Staff Selection Board) द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा-2022 (Patwari Recruitment Examination-2022) का परिणाम (Result) अंतिम रूप से जारी कर दिया गया है। परिणाम (Result) कर्मचारी चयन मण्डल (Staff Selection Board) की वेबसाइट https://esb.mp.gov.in पर उपलब्ध है। इस परीक्षा के संबंध में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग अभ्यर्थी को आवंटित जिले में 24 फरवरी, 2024 को आयोजित की जायेगी। प्रमुख सचिव ने बताया है कि परीक्षा परिणाम (examination results) के संबंध में अभ्यर्थियों को पृथक से एसएमएस/ई-मेल/सूचना-पत्र द्वारा भी सूचित किया जा रहा है।

इसके लिये काउंसलिंग संबंधी विस्तृत दिशा-निर्देश एमपी ऑनलाइन के पोर्टल https://prc.mponline.gov.in पर उपलब्ध हैं। इस लिंक पर जाकर अभ्यर्थी अपना प्रोफाइल क्रियेट कर अपने दस्तावेज अपलोड करें।

प्रमुख सचिव ने बताया है कि चयनित अभ्यर्थी अपने मूल दस्तावेज 2 स्व-प्रमाणित प्रतियों के साथ लेकर 24 फरवरी, 2024 को नियत समय पर आवंटित ज़िले में काउंसलिंग स्थल पर उपस्थित होना सुनुश्चित करें। यदि अभ्यर्थी निर्धारित काउंसलिंग दिनांक को उपस्थित नहीं होते है, तो उस पद को रिक्त माना जाकर अभ्यर्थी की उम्मीदवारी निरस्त मानी जायेगी।

 

ये भी पढ़िए- MP News: प्राकृतिक आपदा से पीड़ित तीन परिजनों को मिली आर्थिक सहायता; जानिए ताज़ा खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV