NclCil: मिनीरत्न एनसीएल का जयंत माड़ा के इको पार्क में क्या-क्या कराने वाला है?; जानिए

By
On:
Follow Us

NclCil: मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) के जयंत क्षेत्र (Jayant Kshetra) ने सीएसआर (CSR) के तहत माड़ा ईको पार्क (Mada Eco Park) के विकास हेतु एमओयू (MoU) किया है।

गुरुवार को भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (Miniratna NCL) की जयंत परियोजना ने निगमित सामाजिक दायित्व (CSR) के तहत माड़ा ईको पार्क (Mada Eco Park) के विकास हेतु वन विभाग, सिंगरौली के साथ एक एमओयू किया। इस दौरान मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) से क्षेत्रीय महाप्रबंधक (जयंत) ए एन पांडेय और वन मंडलाधिकारी अखिल बंसल ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

गौरतलब है कि मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) द्वारा पहले भी निगमित सामाजिक दायित्व (CSR) के तहत माड़ा ईको पार्क (Mada Eco Park) में पर्यटकों के लिए ई-रिक्शा की सुविधा, पोर्टेबल शौचालय एवं विद्युतीकरण जैसे महत्वपूर्ण कार्य करवाए हैं।

एमओयू के तहत जयंत परियोजना (Jayant Project) के द्वारा वन विभाग को सिंगरौली (Singrauli) स्थित माड़ा ईको पार्क (Mada Eco Park) में सुरक्षा के लिए चैनलिंक फेंसिंग की व्यवस्था हेतु 96 लाख रुपये की धनराशि दी जाएगी। इस अवसर पर मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) की जयंत परियोजना से विभागाध्यक्ष और वन विभाग, सिंगरौली के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

ये भी पढ़िए-

NCL Singrauli: अन्तराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर मिनीरत्न एनसीएल क्या-क्या हुआ?; जानिए

Miniratna NCL: मिनीरत्न NCL की इस खदान में कबाड़ चोरों ने हमलाकर सुरक्षा गार्डों को बनाया था बंधक; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV