Singrauli News: सिंगरौली के मेडिकल कालेज में शुरू होने वाला है शैक्षणिक सत्र; जानिए कब से?

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले (singrauli) के निर्माणाधीन मेडिकल कालेज (Medical college under construction) के कार्यों का हाल जानने गुरुवार को संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ. एके श्रीवास्तव और सीएमई डॉ. तरुण कुमार पिथौड़े भोपाल (bhopal) से सिंगरौली (singrauli) के जिला मुख्यालय वैढऩ पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, इस निरीक्षण दौरान सिंगरौली कलेक्टर (singrauli collector) चंद्रशेखर शुक्ला के साथ संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ. एके श्रीवास्तव और सीएमई डॉ. तरुण कुमार पिथौड़े नौगढ़ ने निर्माणाधीन मेडिकल कालेज (Medical college under construction) सिंगरौली (singrauli) में आगामी जुलाई-अगस्त माह से शैक्षणिक सत्र शुरू करने की स्थितियों को टटोला। मौके पर इन अधिकारियों ने निर्माण कार्य में तेजी लाने और गुणवक्ता पर विशेष जोर दिया। इस दौरान सिंगरौली कलेक्टर (singrauli collector) चंद्रशेखर शुक्ला के साथ मेडिकल कॉलेज (Medical college) के डीन डॉ. विनोद यदलवार, सीएमएचओ डॉ. एनके जैन, एसडीएम, तहसीलदार, इंजीनियर और संविदाकार भी मौजूद रहे।

मौके पर इंजीनियर व संविदाकार ने सिंगरौली मेडिकल कॉलेज (singrauli Medical college) मई-जून तक शैक्षणिक सत्र शुरू होने लायक निर्माण पूरा करने का भरोसा भी दिया है।

साथ ही ये भी बात सामने आई है कि मेडिकल कॉलेज (Medical college) के लिए जिला अस्पताल में छह सौ बेड की व्यवस्था नहीं हुई तो स्वीकृत 150 सीटों में मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया कटौती भी कर सकता है।

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Elections: यदि गलती हुई तो यह देश का आखरी चुनाव होगा; जानिए राहुल भैया ने ऐसा क्यों कहा?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV