Singrauli Breaking: आदेश न मानने वालों से नगर निगम ने वसूला जुर्माना; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking: निगमायुक्त दया शंकर शर्मा (Municipal Commissioner Daya Shankar Sharma) के आदेशानुसार और उपायुक्त आर पी बैस (Deputy Commissioner RP Bais) के निर्देशन में शहर के वैढन जोन के मुख्य बाजार सहित ट्रांसपोर्ट क्षेत्र (transport area) में अभियान चलाया जाकर जुर्माने की कार्यवाही की गई।

अतिक्रमणकारियों को स्थल से हटाया जाकर उनसे निर्देशों को दरकिनार करने के लिए जुर्माना किया गया वही दुकानों में सिंगल यूज प्लास्टिक (single use plastic) का उपयोग करने सहित भंडारण कर बिक्री करने वालो का चालान काटा गया,शहर में घूम रहे 10 आवारा पशुओं को गौशाला भेजा गया तो वहीं खुले में कचरा फेकने वालो पर जुर्माना किया गया।

आर पी बैस (Deputy Commissioner RP Bais) के निर्देशन में शहर के वैढन (Waidhan) जोन के मुख्य बाजार सहित ट्रांसपोर्ट क्षेत्र (transport area) में अभियान चलाया जाकर जुर्माने की कार्यवाही की गई।

उक्त अभियान में कुल 6000 रुपए की वसूली की गई जिसमे मुख्य रूप से स्वच्छता निरीक्षक संतोष तिवारी,स्वच्छता उप पर्यवेक्षक अशोक त्रिपाठी और राम प्रकाश सिंह,रोहित चौरसिया और सहयोगी भूमिका में बृजेश तिवारी के नेतृत्व में पुलिस बल की सहभागिता रही और महिला सफाई कर्मी कृष्णा बाई और सुमन बाई की सक्रियता रही।

ये भी पढ़िए-

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV