Crime News: सिंगरौली में किशोरी से दुष्कर्म कर युवक ने अन्य करतूतों को भी दिया अंजाम; जानिए

By
On:
Follow Us

Crime News: सिंगरौली जिले (singrauli district) में किशोरी के साथ दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है। दुष्कर्म (rape) का ये मामला सिंगरौली जिले (singrauli district) के माडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सिंगरौली जिले (singrauli district) के माडा थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय किशोरी एक दिन जब शौच के लिए घर से बाहर गई थी तो वहां पहले से प्लानिंग कर बैठे एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म (rape) किया। किशोरी ने जब विरोध किया तो युवक ने तौलिए से उसका मुह बांध दिया था। घटना के बारे में किसी से न बताने की धमकी देकर दुष्कर्म (rape) करने वाले युवक किशोरी को अपनी बाइक में बिठाकर बरगवां रेलवे स्टेशन लेकर गया। वहां पर युवक ने किशोरी की मांग में सिंदूर भर दिया और बोला कि हमारी शादी हो गई है।

वहीं, दुष्कर्म (rape) करने के बाद आरोपी युवक किशोरी को सिंगरौली (singrauli) से जबलपुर (Jabalpur) लेकर चला गया।

ऐसे में जब जबलपुर (Jabalpur) रेलवे स्टेशन में जब किशोरी दुष्कर्म (rape) करने वाले युवक के साथ थी, तभी उसके रिश्ते के भाई ने उन्हें देख लिया। किशोरी ने भाई को पूरा वाकया बताया। उसके बाद जबलपुर रेलवे पुलिस के सहयोग से युवक को पकड़ा गया। सूचना मिलने के बाद किशोरी के परिजन भी जबलपुर (Jabalpur) पहुंच गए थे। वहां से वापस सिंगरौली (singrauli) आते समय आरोपी युवक सिहोरा के पास बोलेरो से उतरकर भाग गया।

पीड़िता ने माड़ा थाने में की शिकायत

वहीं, इसके बाद परिजन भी किशोरी को जबलपुर (Jabalpur) से लेकर सिंगरौली (singrauli) में वापस घर आ गए और लोकलाज के डर से कुछ दिनों तक शांत रहे लेकिन जब किशोरी के साथ हुए अत्याचार को सहन नहीं कर पाये तो दुष्कर्म (rape) की शिकायत लेकर माड़ा थाने पहुुंचे।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

किशोरी की शिकायत के बाद माड़ा पुलिस ने दुष्कर्म (rape) के आरोपी युवक राजेश कुमार साकेत के खिलाफ दुष्कर्म (rape) सहित पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़िए- Crime News: स्कूली छात्रा के साथ चौकीदार ने डरा धमकाकर किया रेप; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV