Singrauli Breaking: सिंगरौली में पेट्रोल पंप के बगल में लगी भीषण आग; जानिए

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले (Singrauli district) के जिला मुख्यालय बैढन (district headquarters Waidhan) में एक पेट्रोल पंप (petrol pump) के बगल में लगी भीषण आग (massive fire broke) शनिवार को लग गई।

जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय बैढन (district headquarters Waidhan) के विंध्य नगर रोड अंतर्गत स्थित परम सुख फाइलिंग स्टेशन के बगल में एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान में अचानक AC ब्लास्ट होने की बात सामने आ रही है जिसकी वजह से वहाँ आग भड़क उठी(massive fire broke) और आग की लपटें काफी तेजी से आगे बढ़ने लगी। साथ ही मौके पर काला काला धुआं भी उठाने लगा। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

वहीं, आग लगने की सूचना के बाद मौके फायर ब्रिगेट (Fire Brigade) की टीम पहुंची और काफी मशक्कतबके बाद आग पर काबू पा सकी।

इस घटना में नुकसान और हताहतों के संबंध में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है और राहत कार्य जारी होने की सूचना है।

Update News👇

आग लगने से भारी नुकसान

बैढ़न विंध्यनगर थाना अंतर्गत बैढ़न – विंध्यनगर मेन रोड (वी-मार्ट शॉपिंग मॉल के बगल में) नवजीवन बिहार स्थित अरविंद रेफ्रिजरेशन (हिन्दवेयर स्मार्ट) गोदाम में रखे रेफ्रिजरेशन सैकड़ो से अधिक आग लगने से भारी नुकसान हुआ है और वही आग लगने की वजह शार्ट सर्किट होने की संभावना जतायी जा रही है ।

मौके पर नगर निगम की दो दमकल वाहन, एनसीएल जयंत की दो दमकल वाहन, एनटीपीसी विंध्यनगर की एक दमकल वाहन और अन्य दमकल वाहन द्वारा अभी तक छूटे व बचे आग को बुझाया जा रहा है।

वही बड़े आश्चर्य की बात है कि दो घंटे बाद भी उसी बिल्डिंग में इसी फार्म के कर्मचारी छत के ऊपर वाले कमरे में मोबाइल साइलेंट करके सो रहा था तभी एक साथी ने बताया कि ऊपर के कमरे में सतीश बावरी नामक व्यक्ति सो रहा है मोबाइल नहीं उठा रहा है गैस सिलेंडर के साथ उसको सीढ़ी के सहारे पुलिस एवं एनटीपीसी के जवान ने नीचे उतारा और वह सुरक्षित है।

घटना स्थल पर ये भी रहे उपस्थित

उक्त घटना स्थल पर उपस्थित सिंगरौली एसडीएम सृजन वर्मा, नगर निगम आयुक्त डी.के. शर्मा, नगर निगम अध्यक्ष देवेश पाण्डेय, तहसीलदार रमेश कोल, नगर निगम कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्याय, विंध्यनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शिवपूजन मिश्रा, एनटीपीसी के फायर जवान, विंध्यनगर पुलिस, नगर निगम के अधिकारी व दमकल कर्मचारी मुस्तैद दिखे।

 

ये भी पढिए-

Singrauli News: मतगणना परिसर के अंदर मोबाईल, बीड़ी, सिंगरेट, ज्वलनशील पदार्थ पूर्णतः रहेगे प्रतिबंधित; जानिए 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV