Singrauli Breaking: NCL के दुधिचुआ में चलती हुई कार में भड़की आग, जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking (सिंगरौली ब्रेकिंग): सिंगरौली (Singrauli) जिले  में मिनीरत्न एनसीएल (Miniratna NCL) की दुधिचुआ सेक्टर-बी कॉलोनी में सडक़ पर चलती हुई एक कार में अचानक आग भड़क उठी।

ये घटना मंगलवार दोपहर की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार, आग की चपेट में आयी कार में एक महिला अपने एक मासूम बच्चे के साथ सवार थी। बताया जा रहा है कि महिला एनटीपीसी हॉस्पिटल में फीजियोथेरेपिस्ट है और वह जब एनटीपीसी तरफ आते समय दुधिचुआ पहुंची, तो डीएवी स्कूल के पास से ही उनकी कार से अचानक थोड़ा-थोड़ा धुंआ निकलने लगा। जब तक में वह कुछ भी समझ पाती तो धुंआ तेज हो गया और वह डिस्पेंसरी के सामने तक पहुंच गई थी। ऐसे में अनहोनी के भय से वह तत्काल अपने बच्चे को लेकर कार से बाहर निकल गई। देखते ही देखते कार में आग की तेज लपटले उठने लगी और कार धू-धूकर जलने लगी। ये नजारा देखकर कार से बाहर निकली महिला दहशत में आ गईं और वहां मौजूद लोगों की भीड़ चौंक उठी।

राहत की बात रही कि इस घटना में महिला व बच्चा दोनों ही बाल-बाल बच गए। वहीं, कुछ देर में मौके पर सीआईएसएफ का फायर दमकल पहुंच गया और आग पर काबू पाने में जुट गया, लेकिन तब तक में कार जलकर खाक हो चुकी थी।

 

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli breaking: एनसीएल की निगाही खदान में फिर खतरनाक हादसा, 1 की मौत; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV