Singrauli Airport: दिनभर के इंतजार बाद भी सिंगरौली नहीं आई एयर टैक्सी; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Airport: शनिवार को दिनभर यात्रियों के इंतजार के बाद भी सिंगरौलिया हवाई पट्टी पर एयर टैक्सी नहीं आई। जिससे मजबूर यात्रियों को मायूस होकर लौटना पड़ा।

 

दरअसल, शनिवार को एयर टैक्सी को भोपाल से सिंगरौली आना था और शनिवार को नए शेड्यूल का पहला दिन था लेकिन पहले ही दिन एयर टैक्सी नहीं आई। वहीं, जिन यात्रियों की यात्रा के लिए बुकिंग थी वह निर्धारित समय पर सिंगरौलिया हवाई पट्टी पर पहुंच गए थे और दिनभर एयर टैक्सी का इंतजार करते रहे, लेकिन समय बीतता गया। इस बीच पहले सूचना आई कि एयर टैक्सी 3 बजे आयेगी, लेकिन नहीं आई और फिर कहा गया कि शाम 4 बजे आयेगी और तब भी नही आई। 

शाम करीब 5 बजे सूचना आई कि मौसम खराब होने की वजह से विमान रीवा से सिंगरौली के लिए उड़ान नहीं भर पा रहा है, इसलिए शनिवार को उसकी उड़ान कैंसिल करना पड़ रहा है। तब मजबूर होकर यात्रियों को वापस लौटना पड़ा।

 

वहीं, विमान की लैंडिंग को लेकर पुलिस, जिला प्रशासन, लोक निर्माण विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारी सुबह से ही सिंगरौलिया हवाई पट्टी पर पहुंचकर व्यवस्थाए बनाने में जुटे थे कि निर्धारित समय पर विमान नहीं आया। 

बता दें कि नए शेड्यूल के तहत अब विमान सप्ताह में तीन दिन सिंगरौली आएगा। शनिवार को विमान को दोपहर 2 बजकर 40 मिनट पर सिंगरौलिया हवाई पट्टी पर लैंड करना था, लेकिन निर्धारित समय पर विमान नहीं आया। 

 

ये भी पढ़िए- Singrauli Airport: केन्द्रीय उड्डयन मंत्री जी सिंगरौली से महानगरों के लिए शुरू करवायें हवाई यात्रा; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment