MP News: सीधी में मिला बांग्लादेशी युवक, ATS और IB की पूछताछ में हुआ ये खुलासा; जानिए

By
On:
Follow Us

MP News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बांग्लादेशी मुस्लिम युवक पकड़ा गया है जो वर्षों से सीधी में रहकर अपना जीवन यापन कर रहा था और फिलहाल बांग्लादेशी युवक पुलिस की गिरफ्त में है और जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, इस बांग्लादेशी मुस्लिम युवक के बारे में लोगों को तब भनक लगी। जब एक दिन भोजन की तलाश में ये बांग्लादेशी युवक एक ढाबा तक पहुंचा, लेकिन वहां कोई उसकी भाषा ही नहीं समझ पा रहा था तब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर जमोडी थाना प्रभारी विशाल शर्मा पहुंचे और उन्होंने बांग्लादेशी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ समझ में नहीं आया तो इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। इसके बाद ATS और IB सहित कई जांच एजेंसियों ने पकड़े गए बांग्लादेशी मुस्लिम युवक से 5 दिन लगातार कई पहलुओं पर कड़ी पूछताछ की।

तब जाकर खुलासा हुआ कि पकड़ा गया युवक बांग्लादेश का निवासी है, जो कोलकाता के रास्ते वर्षों पहले भारत में दाखिल हुआ था, वह भटकते हुए सीधी पहुंच गया था, उसका नाम रूहुल आमीम बताया जा रहा।

भटक कर भारत पहुंच गया था युवक

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव के सामने आए बयान में उन्होंने कहा है कि जमोड़ी थाना पुलिस ने एक ढाबे से संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को हिरासत में लिया था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि पकड़ा गया युवक बांग्लादेश का नागरिक है, जो भटक कर भारत पहुंच गया है, लेकिन उसके पास वीजा पासपोर्ट जैसे वैद्य दस्तावेज नहीं पाए गए हैं।

आरोपी बांग्लादेशी युवको को भेजा जेल

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए बांग्लादेशी मुस्लिम युवक के खिलाफ जमोड़ी थाना प्रभारी विशाल शर्मा ने तीन अलग-अलग धाराओं के तहत (12, 14, 14A) अपराध पंजीबद्ध कर उसे न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय ने जिला जेल कैद करने की सजा सुनाई है, जिस पर पुलिस के द्वारा पकड़े गए बांग्लादेशी युवक को सीधी जिला जेल में दाखिल कर दिया गया है।

ये भी पढ़िए- MP News: मालवा ऑक्सीजन प्लांट में हुआ भयानक ब्लास्ट, सभी कर्मचारी 30% झुलसे; जानिए खबर 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment