Singrauli Breaking: सिंगरौली में रिलायंस पावर के खिलाफ विस्थापित निकालेंगे चेतावनी ट्रैक्टर रैली; जानिए

By
On:
Follow Us

Singrauli Breaking: सिंगरौली जिले में रिलायंस पावर के खिलाफ विस्थापित चेतावनी ट्रैक्टर रैली निकालेंगे।

 

दरअसल, सिंगरौली जिले में 21 सूत्रीय मांगों को लेकर रिलायंस पावर प्लांट सासन के विस्थापित पांच ग्राम पंचायतों से जुड़े लोगों ने शुक्रवार को इसे लेकर एक बैठक की है। बैठक में ये तय किया गया है कि आगामी 25 सितंबर को चेतावनी ट्रैक्टर रैली के माध्यम से सिंगरौली कलेक्टर ऑफिस का घेराव किया जाएगा। पिछले दिनों रिलायंस ऐश डैम के सीपेज से एक सैकड़ा से ज्यादा किसानों का फसल बर्बाद हो गई थी, जमीनें बंजर हो गई, कई मकान भी क्षतिग्रस्त हुए थे। 

सिंगरौली जिला पंचायत के सदस्य संदीप शाह बैठक दौरान ये आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन द्वारा लिखित आश्वासन देने एवं बाद में सर्वे करने के आश्वासन बाद भी क्षतिपूर्ति राशि नहीं दी गई।

रिलायंस पावर के विस्थापित बच्चों का डीएवी पब्लिक स्कूल सूर्य विहार एडमिशन नहीं हो रहा है विस्थापित नौजवानों को रोजगार नहीं दिया जा रहा है। इसलिए मजबूर होकर इन तमाम मुद्दों के साथ आगामी 25 सितंबर को सिंगरौली जिले में चेतावनी ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी। यह आंदोलन तीन चरण में चलेगा। पहले प्रथम चरण में घेराव, दूसरे चरण में धरना प्रदर्शन और तीसरे चरण में काम बंद चक्का जाम किया जाएगा। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी रिलायंस प्रबंधक एवं सिंगरौली जिला प्रशासन की होगी।

 

 

ये भी पढ़िए- Singrauli Breaking: हादसों से दहल रहे निगाही के GM आशुतोष का हुआ ट्रांसफर; जानिए

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment