Singrauli News: कलेक्टर ने पटवारी को दिया आदेश कि किसानो के साथ चौपाल लगाकर उनके समस्याओं का करे निराकरण; जानिए खबर 

By
On:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली (Singrauli) कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला (Collector Chandrashekhar Shukla) के द्वारा माड़ा तहसील भ्रमण के दौरान तहसील के सभागार में संबंधित तहसील के पटवारियों के साथ बैठक आयोजित की। 

दअरसल, उनके (Collector Chandrashekhar Shukla) द्वारा किये जा रहे कार्यो की जानकारी लेने के पश्चात निर्देश दिये कि हल्का पटवारी संप्ताह में एक रात्रि अपने हल्के विश्राम करेगें। तथा किसानो के साथ चौपाल आयोजित कर उनके समस्याओं का निराकरण करेगे। कलेक्टर (Collector Chandrashekhar Shukla) ने निर्देश दिया कि पटवारी किसानो के साथ अच्छा व्यवहार करे तथा उनके समस्याओं का गंभीरता पूर्वक सुनते हुये निराकरण किया जाना सुनिश्चित करे।

कलेक्टर(Collector Chandrashekhar Shukla) ने उपस्थित पटवारियों को निर्देश दिये किसानो के प्रकरणो के निराकरण में लापरवाही बर्दास्त नही किया जायेगा। साथ ही यह भी निर्देश दिये कि सीमांकन के दौरान दोनो पक्षो को सूचना से अवगत कराये तथा निष्पक्ष रहकर सीमांकन की कार्यवाही करे।

इस दौरान सीमांकन की वीडियोग्राफी भी करायें। तथा सीएम हेल्प लाईन में लंबित शिकायतो का समय पर निराकरण किया जाना भी पटवारी सुनिश्चित करे। बिना तहसीलदार के आदेश तथा मूल नस्ती के अवलोकन बगैर नामातरण बिलकुल न करे।

कलेक्टर (Collector Chandrashekhar Shukla) ने कहा कि सीमांकन के दौरान अगर कोई व्यक्ति विवाद कि स्थिति निर्मित करता है। तो उसके विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराये। बैठक के दौरान एसडीएम माड़ा राजेश शुक्ला, तहसीलदार अजय राज सिंह, नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक पटवारी उपस्थित रहे।

 

 

ये भी पढिए-

Singrauli News: कलेक्टर सीनियर अनुसूचित जाति बालक एवं कन्या छात्रावास का किया औचक निरीक्षण; जानिए खबर 

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV