प्रभारी मंत्री के दौरे से क्यों सरकारी महकमें में कईयों के फूलने लगे हाथ-पांव?

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli News: सिंगरौली जिले के प्रभारी मंत्री मध्यप्रदेश के खनिज साधन एवं श्रम विभाग मंत्री ब्रजेन्द्र प्रताप सिंह दो दिवसीय दौरे पर सिंगरौली जिले में आयेंगे। उनके इस दौरे को लेकर मंगलवार को दौरा कार्यक्रम उनके निज सचिव वीरेन्द्र कुमार तिवारी द्वारा जारी किया गया है। वहीं, इस दौरे की भनक लगने से सिंगरौली जिले में पीडब्ल्यूडी व पीआईयू विभाग से लेकर अन्य कई विभागों के जिम्मेदारों के हाथ-पांव फूलने लगे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विभागीय कार्यों में प्रभारी मंत्री कोई गड़बड़ी कहीं न मिल जाए और कोई शिकायत न हो जाए, यह टेंशन ज्यादा सता रही है। ऐसे में यह देखने लायक होगा कि जब प्रभारी मंत्री यहां आकर विभागों के काम-काज की समीक्षा करेंगे, तो उस दौरान किसी गड़बड़ी की कलई खुलती है या नहीं?

ये है प्रभारी मंत्री का दौरा कार्यक्रम

प्रभारी मंत्री श्री सिंह के जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार, वह 13 दिसंबर को भोपाल से रीवा के लिए रेवांचल एक्सप्रेस से रवाना होंगे। दूसरे दिन 14 दिसंबर को वह रीवा पहुंचेंगे और वहां से गोविंदगढ, सीधी जिला होते हुये सिंगरौली जिले में वह निगरी से सड़क मार्ग से प्रवेश करेंगे। जिला मुख्यालय वैढऩ पहुंचकर वह अपरान्ह 3 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे। इस समीक्षा बैठक में जिले के सरकारी विभागों में जल निगम, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, कृषि विश्रााग, ऊर्जा विभाग मुख्य रूप से शामिल रहेंगे। इसके बाद अगले दिन 15 दिसंबर को वह सुबह 10.30 बजे भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से पार्टी कार्यालय में भेंट करेंगे। फिर 11.30 बजे वह खुटार, जमगड़ी व सरई के उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद 12.30 बजे वह सरई से सड़क मार्ग द्वारा पन्ना के लिए रवाना हो जायेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये है प्रभारी मंत्री का जारी दौरा कार्यक्रम।

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment