आखिर, सरकारी विभागों की किस कार्यशैली पर नाराज़ हुए कलेक्टर अरूण कुमार परमार?

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli News: मंगलवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित एक बैठक दौरान कलेक्टर अरूण कुमार परमार ने कुछ सरकारी विभागों की कार्यशैली पर नाराज़गी जाहिर की है। उनकी ये नाराज़गी जिले में डीएमएफ से स्वीकृत फण्ड के कई निर्माण कार्य जो पिछले वर्ष स्वीकृत हुए थे उनमें अभी तक कार्य शुरू नहीं होने पर पर थी।

जानकारी के अनुसार कलेक्टर श्री परमार जिले में डीएमएफ के स्वीकृत फण्ड के निर्माण कार्यो और अन्य विभागीय निर्माण कार्यो के प्रगति की समीक्षा कर रहे थे। समीक्षा लोक निर्माण विभाग, आरईएस विभाग, पीआईयू, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग, बिजली विद्युत विभाग के डीएमएफ के स्वीकृत फण्ड के निर्माण कार्यो और विभागीय निर्माण कार्यो की थी। समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित की गई। विभागवार निर्माण कार्यो के प्रगति की जानकारी लेने के बाद कलेक्टर ने कहा कि अभी तक कई निर्माण कार्य जो विगत वर्षो में स्वीकृत किये गये थे उन्हें प्रारंभ नही किया गया हैं जो खेद जनक है। उन्होंने संबंधित विभागो के अधिकारियो को निर्देश दिया है कि स्वीकृत कार्यो के जल्द से जल्द प्रारंभ कराये।

गुणवत्ता में कमी मिली तो होगी कठोर कार्यवाही
कलेक्टर ने निर्देश दिया कि ऐसे निर्माण कार्य जिन्हे पूर्ण कर लिया गया है और उनका लोकार्पण जन प्रतिनिधियो से जल्द कराया जाये। उन्होने निर्देश दिये कि निर्माण कार्यो की गुणवत्ता में कमी मिली तो संबंधित एजेंन्सी के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी। उन्होने निर्देश दिया कि विभागीय अधिकारी टीएल बैठक के दौरान निर्माण कार्यो के प्रगति के साथ साथ आने वाली समस्याओ से अवगत कराये ताकि समय पर समस्याओ का समाधान किया जा सके।

बैठक में ये उपस्थित रहे
बैठक में अपर कलेक्टर डीपी बर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, अधीक्षक यंत्री विद्युत आरपी मिश्रा, कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यात्रिकी विभाग कार्यपालन यंत्री पीएचई, कार्यपालन यंत्री आरईएस, कार्यपालन यंत्री पीआईयू एवं अन्य उपस्थित रहे।

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

कुछ छूट न जाए ....

Leave a Comment