Bollywood Actor का पत्नी से विवाद गहराया: अब पत्नी मांग रही न्याय, जानिए मामला

By
On:
Follow Us

Bollywood Actor नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक बार फ़िर से अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, Bollywood Actor नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप, Bollywood Actor नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली पर घरेलू हिंसा का है। अपने वकील के माध्यम से ये आरोप लगाते हुए आलिया ने अपने लिए न्याय की मांग की है।

आलिया के वकील का कहना है कि आलिया को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की। यहाँ तक कि पुलिस से धमकी भी दिलवाई। अब उनके ऊपर जुल्म ढाए जा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Bollywood Actor नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी को वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। वहीं, अब आलिया के वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


सेलिब्रिटी वकील रिजवान सिद्दीकी ने Bollywood Actor नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। जहां वकील नवाज के घर के बाहर खड़े थे और बॉडीगार्ड उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे थे। वकील के अनुसार, आलिया सिद्दीकी 22 जनवरी को नवाज से मिलने उनके वर्सोवा स्थित घर पर गई थीं।

रिजवान सिद्दीकी ने अपने बयान में कहा है, Actor नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके फैमिली मेंबर्स ने मेरी क्लाइंट आलिया सिद्दीकी को घर से निकालने के लिए हर संभव कोशिश की है। उन्होंने आलिया पर बहुत अत्याचार किया और उनके खिलाफ अनटेनेबल क्रिमिनल केस दर्ज किया। इसके बाद, पुलिस के जरिए उन्होंने आलिया को गिरफ्तार करने और हर दिन शाम को पुलिस स्टेशन आने की धमकी दी।

रिजवान सिद्दीकी ने आगे यह भी कहा है कि मैं सीधे तौर पर पुलिस की कार्रवाइयों और व्यवहार को उनके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता, फिर भी फैक्ट्स ये हैं कि कोई भी पुलिस ऑफिसर कभी भी आलिया के अधिकारों की रक्षा के लिए नहीं आया, भले ही पुलिस अधिकारियों के सामने उनकी बेइज्जती की गई हो। इतना ही नहीं, पुलिस ऑफिसर्स के सामने सिर्फ Bollywood Actor नवाजुद्दीन के साथ उनकी रिलेशनशिप पर सवाल उठाया गया था, बल्कि छोटे बेटे की वैधता पर भी सवाल उठाया गया था। इतना सब होने के बाद भी पुलिस ऑफिसर्स ने IPC की धारा 509 के तहत मेरी क्लाइंट द्वारा दी गई लिखित शिकायत पर कार्रवाई नहीं की है।

वकील रिजवान ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर आलिया को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों ने पिछले सात दिनों से मेरी क्लाइंट को खाना भी नहीं दिया है। वह उन्हें सोने के लिए बिस्तर तक नहीं दे रहे हैं और ना ही नहाने के लिए बाथरूम दे रहे हैं। आलिया के कमरे में सीसीटीवी कैमरा तक लगवा दिया गया है। उनके कमरे के बाहर 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहते हैं।

यह भी पढ़िए-

Real & Reel: Real Life Couple दिखेंगे Reel Life कहानी में जो है Covid Lockdown दौर से जुड़ी

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV