सपा सरकार में था जंगलराज, ऐसे कई गंभीर आरोप लगाए अभिनेत्री जयाप्रदा ने, जानिए वजह

By
On:
Follow Us

सपा सरकार में जंगलराज था, लड़कियों को बाहर जाने में काफी तकलीफ होती थी। मां-बाप के अंदर कितना डर होता था यह हमें पता है क्योंकि मैं भी एक मां हूं। ये कहना है अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा का। उन्होंने ये बाते सपा और आजम खान पर निशाना साधते हुए कही।

जयाप्रदा यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आजम खान को लेकर कहा, इस स्थिति के लिए वह खुद जिम्मेदार हैं। अब आजम खान की राजनीति का अंत हो चुका है। आजम खान का खेल खत्म हो चुका है वह अब वोट भी नहीं डाल सकते हैं। उन्होंने हमेशा नफरत की राजनीति को बढ़ावा दिया। आजम खान के मामले से लोगों को सबक लेना चाहिए। अगर आप हेट स्पीच करेंगे तो यही हाल होगा।

योगी सरकार की अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति

मीडिया से बातचीत दौरान जयाप्रदा ने कहा योगी सरकार की अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति है। जबकि सपा ने हमेशा अपराधियों को संरक्षण दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है। जी-20 से विदेशी निवेश के रास्ते खुले हैं। इसी तरह प्रदेश में योगी सरकार ने अपराध को लेकर जो रणनीति बनाई है। उससे अपराधियों के हौसले पस्त हो चुके हैं।

सपा में अकेलापन था भाजपा में सम्मान व सुरक्षा: जयाप्रदा

जयाप्रदा ने कहा मैं भाजपा में इसलिए आई क्योंकि यहां महिलाओं का सम्मान और उनकी रक्षा की जाती है। जब समाजवादी पार्टी में थी तब वहां अकेलापन महसूस करती थी। कोई रक्षा करने वाला नहीं होता था। रामचरितमानस को लेकर हो रहे विवाद पर उन्होंने कहा है कि हमको भगवान राम के आदर्शों को अपनाते हुए उनके प्रति सम्मान करना कर्तव्य है।

 

ये भी पढ़िए-

UP: CM का फरमान भूमाफियाओं की कमर तोड़ दें, जानिए कहां व क्यों?

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV