Singrauli News: सिंगरौली के इन गांवों में हुई ऐसी ओलावृष्टि, देखकर चौंक जाएंगे आप

By
Last updated:
Follow Us

Singrauli News: बेमौसम ओलावृष्टि की बड़ी मार सिंगरौली जिले के कुछ ग्रामो में फिर से पड़ी है। दरअसल, सिंगरौली के कुछ ग्रामीण एरिया में शुक्रवार को इस कदर ओलावृष्टि हुई है कि इस ओलावृष्टि का नज़ारा देखकर आप चौंक उठेंगे।

इन ग्रामीण अंचलों में हुई भारी ओलावृष्टि के कुछ video भी viral हुए हैं। इन viral video को देखने के बाद ओलावृष्टि के खतरनाक रुख को आसानी से समझा जा सकता है। वहीं, लोगों कक कहना है कि पिछले करीब एक दशक में इस प्रकार से बेमौसम ओलावृष्टि कभी नहीं देखे।

Singrauli News: इन गाँव मे ही खतरनाक ओलावृष्टि

जानकारी के अनुसार, खतरनाक ओलावृष्टि का क्रम सिंगरौली जिले के माड़ा तहसील क्षेत्र में सर्वाधिक देखने को मिला है। इस क्षेत्र में जो सर्वाधिक गाँव ओले की चपेट में आये हैं, उनमें ग्राम पड़री राजा टोला, खूँटा टोला कर ग्राम रौंदी समेत आसपास के अन्य गाँव भो बताए जा रहे हैं।

Singrauli News: अन्नदाता की बढ़ी चिंताएं

ओलावृष्टि के कारण किसानों की चिंता काफी बढ़ गई है। किसानों का कहना है कि पता नहीं यर ओलावृष्टि कैसी है कि ओले गिरने के करीब 2-3 घंटे तक पिघले नहीं थे। ये ओले खेतों में खड़ी फसल से लेकर खलिहानों में रखी फसल व पुआल को भी खूब नुकसान पहुंचाये हैं।

Singrauli News: ओले के साथ हुई बारिश व आँधी

वैसे शुक्रवार को ओलावृष्टि के दौरान आंधी भी खूब चली और बारिश भी हुई। शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में कहीं आधे तो कही एक या इससे भी ज्यादा देर तक बारिश का क्रम बना था।

 

ये भी पढ़िए-

Singrauli News: सिंगरौली नगर निगम के वित्त वर्ष 2023-24 का बजट पास, जानिए क्या है खास

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV