खास खबर: UK में भारतीय महिला ने साड़ी पहनकर किया कमाल, जानकर हो जायेंगे हैरान

By
On:
Follow Us

खास खबर: UK में रहने वाली भारतीय मूल की एक महिला ने साड़ी पहनकर ऐसा कमाल किया है, जिससे विदेश की धरा पर भारतीय कल्चर और भारतीय महिला को एक अलग पहचान मिली है।

दरअसल, भारतीय मूल की ये महिला 40 वर्षीय मधुस्मिता जेना दास हैं। मधुस्मिता ने रविवार को मैनचेस्टर में आयोजित एक मैराथन में संबलपुरी साड़ी पहनकर 42.5 किमी दौड़ी। मैराथन में उन्होंने ये दूरी 4 घंटे 50 मिनट में पूरी की और ये एक अलग तरह का रिकॉर्ड भी है।

खास खबर: UK की दूसरी बड़ी मैराथन है ये

बताया जा रहा है कि यह मैराथन UK की दूसरी सबसे बड़ी मैराथन है। वहीं, इस मैराथन में मधुस्मिता की साड़ी पहनकर दौड़ लगाने की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रही है। लोग भी मधुस्मिता के इस कमाल को खूब सराह रहे हैं।

खास खबर: सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही ये महिला

एक ट्विटर यूजर ने मधुस्मिता को साड़ी पहनकर मैराथन में दौड़ने की फ़ोटो सोशल मीडिया पर साझा की और लिखा, UK के मैनचेस्टर में रहने वाली एक उड़िया ने संबलपुरी साड़ी पहनकर UK के दूसरे सबसे बड़े मैराथन ‘मैनचेस्टर मैराथन 2023′ में दौड़ लगाई। ये बहुत ही अच्छा पल है और पूरे समाज के लिए यह गर्व की बात है। वहीं, इसी बको लेकर फ्रेंड्स ऑफ इंडिया सोसाइटी इंटल UK के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने मैराथन का एक वीडियो भी साझा किया है।

 

ये भी पढ़िए-

प्रिंटेड साड़ी में मिलेगा कमाल का लुक, ट्राय करिए ये टिप्स; जानिए इनके बारे में

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV