Singrauli News: ननि के RO प्लांट में गुटका-चिप्स की दुकान, NGT के निर्देशों को ठेंगा; जानिए पूरा मामला

By
On:
Follow Us

Singrauli News: नगर निगम सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल की सक्रियता के बाद शहर के RO प्लांटों की पोल खुलने का जो क्रम शुरू हुआ है, उसमें एक और चौकाने वाला मामला सामने आया है। मामला ये है कि नगर निगम क्षेत्र में लोगों को शुद्ध पेयजल के लिए NGT के निर्देश पर जो RO प्लांट स्थापित किये गए थे, उनकी हालात नगर निगम के जिम्मेदारो की लापरवाही के कारण काफी दयनीय बनी हुई है और जनता को इससे शुद्ध पेयजल तक नसीब नहीं हो पा रहा है।

ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है नगर निगम क्षेत्र के एक RO प्लांट का। जिसमें खुलेआम पान-गुटका बेचा जा रहा है। मामला जितना चौकाने वाला है उतना ही नगर निगम के जिम्मेदारों की करतूतों को भी उजागर कर रहा है।

Singrauli News: जानिए, कहाँ है ये RO प्लांट?

जिस RO प्लांट में पान-गुटका बेचा जा रहा है वह प्लांट देवरा क्षेत्र में है। यहाँ NGT (एनजीटी) के निर्देश पर शहर के अन्य हिस्सों की तरह एक आरओ प्लांट का निर्माण कराया गया था। जिससे स्थानीय लोगों को शुद्ध पेयजल मिल सके।

Singrauli News: सब तैयार पर शुरू नहीं कर पाए

बताया जा रहा है कि इस RO (आरओ) प्लांट के लिये लाखों रूपये लगाकर बिल्डिंग से लेकर आरओ प्लांट का पूरा सेटअप तैयार किया गया। उसमें आरओ मशीन और टंकी व टोंटी की व्यवस्था की गई। सब बनकर पिछले कई सालों से तैयार है लेकिन, आज तक RO मशीन शुरू नहीं हो पाई है।

 

ये भी पढ़िए-

MP News: सिंगरौली समेत कई जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट; पढ़िए खबर में

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV