The Kerala Story: MP में “द केरला स्टोरी” हुई Tax फ्री; जानिए किसने व क्यों किया?

By
On:
Follow Us

The Kerala Story: “द केरला स्टोरी” (“The Kerala Story”) फ़िल्म को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। खुद राज्य के CM शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार सुबह ट्वीट के जरिए इसे लेकर अनाउंसमेंट की है।

उन्होंने ट्वीट किया, “द केरल स्टोरी” एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है। मध्य प्रदेश में फिल्म को टैकस फ्री करने का फैसला लिया गया है।
वहीं, CM को घोषणा के साथ ही राज्य शासन द्वारा फिल्म “द केरला स्टोरी” (“The Kerala Story”) को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किए जाने के संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

The Kerala Story: शुक्रवार को हुई रिलीज, मिल रहा रिस्पॉन्स

“द केरला स्टोरी” (“The Kerala Story”) फिल्म काफी विवाद के बीच इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जहां कई राजनीतिक पार्टियों और एक समुदाय विशेष ने रिलीज से पहले फिल्म का कड़ा विरोध किया था और इसके बैन करने की भी मांग उठाई थी तो वहीं सिनेमाघरों में ऑडियंस ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इसी के साथ ‘द केरल स्टोरी’ की ओपनिंग बेहद शानदार रही है।

The Kerala Story: महाराष्ट्र के नासिक में फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की मांग

वहीं अब महाराष्ट्र के नासिक से “हिंदू सकल समाज” के सदस्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है। जबकि मध्यप्रदेश में तो इस मांग के उठने के पहले ही इस फ़िल्म को प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

 

ये भी पढ़िए-

MP Police: शनिवार को प्रदेशभर में पुलिस की पैदल गश्त; जानिए वजह

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV