Singrauli News: सिंगरौली की किस रिपोर्ट से नाराज़ हुए CM शिवराज; जानिए पूरा मामला

By
On:
Follow Us

Singrauli News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पैनी नज़र मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर-2 में हितग्राहियों के आने वाले आवेदनों व उनके निराकरण पर बानी हुई है। इसका एक ताज़ा पहलू हालही में तब देखने को मिला, जब मुख्यमंत्री श्री चौहान मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर-2 की समीक्षा बीडियो कान्फ्रेंसिंग से कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस समीक्षा के दौरान जब सिंगरौली जिले की बारी आई तो मुख्यमंत्री श्री चौहान को कलेक्टर सिंगरौली ने मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर-2 की प्रगति की जो स्थिति बताई तो उसमें कार्य प्रगति के आंकड़ों को देखकर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने तत्काल आपत्ति जताई और उन्होंने कलेक्टर सिंगरौली पर नाराज़ भी हुए।

Singrauli News: ये है पूरा मामला

मामले को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वीडियो कान्फ्रेंसिंग से सिंगरौली में आवेदनों के निराकरण की प्रगति के बारे में जब मुख्यमंत्री ने कलेक्टर सिंगरौली से पूछा तो उन्होंने 36 फीसदी बताया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री ने कलेक्टर द्वारा पेश आंकड़े पर आपत्ति जताते बोले गलत आंकड़ा न दें। दोपहर तक ये 12 फीसदी था। बताते हैं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भ्रम में रखने पर कलेक्टर पर नाराजगी जताई।

Singrauli News: मुख्यालय से बाहर जाने पर अधिकारियों व कर्मचारियों पर प्रतिबंध

सिंगरौली कलेक्टर अरुण कुमार परमार ने मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर-2 को सफल बनाने के लिए इसका प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शासकीय अवकाश के दिनों में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के जिला मुख्यालय से बाहर जाने पर आगामी आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया है। यदि जिला मुख्यालस से बाहर जाना जरूरी है तो इसके लिए पहले कलेक्टर से अनुमति लेनी होगी। इसके बाद ही मुख्यालय छोड़ेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री श्री चौहान की इस प्रकार की सक्रियता के मद्देनज़र ये आदेश कलेक्टर सिंगरौली ने जारी किया है।

 

 

ये भी पढ़िए-

Placement Drive: ITI सिंगरौली में प्लेसमेंट ड्राईव 24 मई को; जानिए विस्तार से

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV