Bollywood News: LGBTQ+ का समर्थन करने के लिए नेहा धूपिया का अनोखा तरीका; जानिए

By
On:
Follow Us

Bollywood News: LGBTQ+ समुदाय का समर्थन करके नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने प्राइड मंथ को स्टाइल से अलविदा कहा, महत्वपूर्ण सन्देश भी दिया।

जैसे ही प्राइड मंथ करीब आया, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया, जो अपने अनूठे फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए अपने अनूठे तरीके से अपना समर्थन दिखाया। अपनी टीम के साथ, उन्होंने एक विशेष फोटोशूट किया, जिसमें प्यार और एकजुटता का जश्न मनाने के लिए डिज़ाइन किए गए उनके आउटफिट्स को दिखाते हुए मनमोहक तस्वीरें सामने आईं। नेहा का संदेश सरल लेकिन शक्तिशाली था: प्यार प्यार है, और इसे हर दिन अपनाया जाना चाहिए और मनाया जाना चाहिए।

LGBTQ+ का समर्थन करने के लिए नेहा धूपिया का अनोखा तरीका, नेहा ने LGBTQ+ समुदाय को सपोर्ट करते हुए स्टाइलिश तरीके से किया प्राइड मंथ को अलविदा, प्यार और गर्व का जश्न मनाने के लिए कुछ करना चाहती थी नेहा।

नेहा धूपिया ने अपने तरीके से इस त्योहार में दिया योगदान

जून में विश्व स्तर पर मनाया जाने वाला गौरव माह LGBTQ+ समुदाय को याद करने और उनके संघर्षों और जीत के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए समर्पित है। नेहा धूपिया इस त्योहार के महत्व को पहचानती थीं और अपने तरीके से इसमें योगदान देना चाहती थीं। अपनी रचनात्मक पहल के माध्यम से, उनका लक्ष्य जून के महीने को भव्य तरीके से मनाना और प्यार के शाश्वत महत्व को सुदृढ़ करना है।

एकता का प्रतिनिधित्व करता है नेहा का लुक

Bollywood News: LGBTQ+ का समर्थन करने के लिए नेहा धूपिया का अनोखा तरीका; जानिए

उनके द्वारा पहने गए लुक की असाधारण डिलीवरी में से एक हृदय जैकेट थी, जिसे मयूर गिरोत्रा ने इस जून की शुरुआत में न्यूयॉर्क प्राइड मंथ इवेंट में प्रदर्शित अपने संग्रह से बनाया था। हार्ट जैकेट के अलावा, नेहा ने बोबो कलकत्ता के दो उल्लेखनीय पोशाकें पहनीं, पहली इंद्रधनुष से सजी एक साधारण टी-शर्ट, और दूसरी पोशाक में एक शानदार इंद्रधनुषी साड़ी थी जिसमें गौरव ध्वज के रंग शामिल थे, जो एकता का प्रतिनिधित्व करता है, विविधता का प्रतीक हैऔर जिसे भी आप चुनें उससे प्रेम करने की स्वतंत्रता। उनका अंतिम लुक सुता का मल्टी-लेयर ओवरकोट था। डिलीवरी में इस संदेश पर जोर दिया गया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती और इसे सभी रूपों में मनाया और संजोया जाना चाहिए।

प्यार और गर्व का जश्न मनाने के लिए कुछ करना चाहती थी नेहा

इस बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, ”मैं प्यार और गर्व का जश्न मनाने के लिए कुछ करना चाहती थी। हालाँकि यह मेरा जीवंत अनुभव नहीं है, मैं हर चीज़ से ऊपर प्यार का समर्थन करता हूँ और हमेशा करूँगा। सचमुच हर जगह प्यार, इंद्रधनुष और दिल होने चाहिए। प्यार जीवन भर का एहसास है और इसका जश्न साल के किसी भी समय मनाया जाना चाहिए और जैसे ही गौरव माह समाप्त होता है, मुझे उम्मीद है कि हर कोई जानता है कि प्यार सबसे ऊपर है। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से, नेहा धूपिया ने प्यार, स्वीकृति और एकता का एक अद्भुत संदेश भेजते हुए शूटिंग से तस्वीरें साझा कीं। उनका इरादा हर किसी को यह याद दिलाना था कि भले ही गौरव माह समाप्त हो गया हो, लेकिन प्यार का जश्न हर दिन जारी रहना चाहिए।

 

ये भी पढ़िए –

Bollywood News: अक्षय कुमार ने अनाउंस की हाउसफुल 5; जानिए खबर

For Feedback - vindhyaajtak@gmail.com 
Join Our WhatsApp Channel

Leave a Comment

Live TV